Search
Close this search box.

लखनऊ : मां-बेटे पर तेज़ाब से हमला, आठ साल से थे समलैंगिक रिलेशनशिप

29 जनवरी को लखनऊ में मां-बेटे के ऊपर एक शख्स ने तेज़ाब से हमला कर दिया। हालांकि आरोपी को पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है।

उत्तर प्रदेश से एक बहुत ही दुःखद घटना सामने आई है। दरअसल, 29 जनवरी को लखनऊ में मां-बेटे के ऊपर एक शख्स ने तेज़ाब से हमला कर दिया। हालांकि आरोपी को  पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार, पुलिस ने हरियाणा के 32 वर्षीय एक गे इंटीरियर डेकोरेटर विक्रम को गिरफ्तार किया है, जिसने 26 वर्षीय पीड़ित विकास से छुटकारा पाने के लिए हमले को अंजाम दिया था, जिसके साथ वह रिश्ते में था।
आरोपी ने हमला करने के लिए 50 हजार रुपये दिए
पुलिस ने कहा कि विकास ने जब धमकी दी कि वह अपने यौन अभिरुचि को अपने परिवार के समक्ष प्रकट करेगा, तब आरोपी विक्रम ने अपने चचेरे भाई मोहित कुमार और दीपक कुमार को हमला करने के लिए 50 हजार रुपये दिए। पुलिस ने मोहित को भी गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दीपक अभी फरार है। विकास और उसकी मां 30 प्रतिशत जल गए थे और सिविल अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। हरियाणा के झज्जर जिले के विक्रम और दिल्ली के मोहित को सोमवार को दिल्ली के बवाना थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया।
विक्रम और विकास आठ साल से रिलेशनशिप में थे
पुलिस का दावा किया कि विक्रम और विकास आठ साल से रिलेशनशिप में थे। कुछ महीनों से विकास विक्रम पर अपने परिवार को छोड़कर उसके साथ रहने का दबाव बना रहा था। विक्रम ने विकास को समझाने की कोशिश की लेकिन असफल रहा। विकास ने कथित तौर पर विक्रम का पदार्फाश करने की धमकी दी। इसके बाद विक्रम ने विकास से छुटकारा पाने की योजना बनाई और हमले की साजिश रची।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × two =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।