नोएडा : जिला अस्पताल में महिला डॉक्टर ने टेक्नीशियन को जड़े थप्पड़, दी जान से मारने की धमकी

सेक्टर-30 में स्थित एक जिला अस्पताल में संचालित सीटी स्कैन मशीन के सीनियर टेक्नीशियन को चाइल्ड पीजीआई की महिला डॉक्टर ने मामूली विवाद में थप्पड़ जड़ दिए।

नोएडा से एक महिला डॉक्टर द्वारा टेक्नीशियन को थप्पड़ मारने की घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि, सेक्टर-30 में स्थित एक जिला अस्पताल में संचालित सीटी स्कैन मशीन के सीनियर टेक्नीशियन को चाइल्ड पीजीआई की महिला डॉक्टर ने मामूली विवाद में थप्पड़ जड़ दिए। टेक्नीशियन ने सेक्टर-20 कोतवाली पुलिस से शिकायत की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि महिला डॉक्टर टेक्नीशियन के साथ अभद्रता और उससे थप्पड़ मार रही है।
डॉक्टर ने अपने परिचित का स्कैन कराने के लिए पहुंची थी
बीते शनिवार को चाइल्ड पीजीआई में तैनात एक जूनियर रेजिडेंट (जेआर) महिला डॉक्टर नेहा त्यागी अपने परिचित की शनिवार सुबह साढ़े दस बजे सीटी स्कैन कराने के लिए पहुंची थी। परिचित को जांच के लिए छोड़कर अस्पताल चली गई। जांच होने के बाद दोपहर करीब दोपहर 12 बजे महिला डॉक्टर दोबारा दो सुरक्षा गार्ड सहित सात लोगों को लेकर सीटी स्कैन जांच केंद्र पहुंची।
जांच में हुई देरी पर टेक्नीशियन को थप्पड़ जड़ दिए
आरोप है कि महिला डॉक्टर ने जांच में हुई देरी पर संविदा पर तैनात टेक्नीशियन विमल को थप्पड़ जड़ दिए। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई है। साथ ही साथ काउंटर पर मौजूद सहायक निशा शर्मा के साथ अभद्रता की। कोतवाली प्रभारी मनोज कुमार सिंह का कहना है कि पीड़ित की शिकायत के आधार पर महिला डॉक्टर नेहा त्यागी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

15 − 12 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।