Search
Close this search box.

Noida : ट्रक और पिकअप के बीच भयंकर टक्कर, 3 हताहत

ग्रेटर नोएडा से एक दर्दनाक हादसे की ख़बर सामने आई है। दरअसल, ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर एक ट्रक और पिकअप में भयंकर टक्कर हो गई, जिसमें एक व्यक्ति की घटना स्थल पर ही मौत हो गई तथा अन्य 2 गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

ग्रेटर नोएडा से एक दर्दनाक हादसे की ख़बर सामने आई है। दरअसल, ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर एक ट्रक और पिकअप में भयंकर टक्कर हो गई, जिसमें एक व्यक्ति की घटना स्थल पर ही मौत हो गई तथा अन्य 2 गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जानकारी के अनुसार, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को नजदीक के अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया जहां उनका उपचार चल रहा है। वहीं दोनों खराब वाहनों को एक्सप्रेसवे से हटाया गया ताकि यातायात को सुचारु रुप से चालू रखा जा सके और दोबारा कोई हादसा ना हो।
हादसे के बाद ट्रक पलट गया
मिली जानकारी के मुताबिक, ग्रेटर नोएडा दादरी कोतवाली क्षेत्र के ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर तेज रफ्तार ट्रक और पिकअप के बीच टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि हादसे के बाद ट्रक पलट गया। बताया जा रहा है कि मौके पर ही ट्रक ड्राइवर की मौत हो गई जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहां से गुजर रहे लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची दादरी कोतवाली पुलिस ने घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनका उपचार चल रहा है। वहीं मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और हादसे के बाद खराब हुए दोनों वाहनों को एक्सप्रेस वे से हटाया जा रहा है।
पुलिस की मॉनिटरिंग और स्पीड कंट्रोल की बेहद जरूरत है
गौरतलब है कि बीते दिनों घने कोहरे के कारण यमुना एक्सप्रेसवे पर और ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर कई एक्सीडेंट हुए थे जिसके बाद स्पीड लिमिट को काफी कम कर दिया गया था। लेकिन इस तरीके की घटना एक बार फिर से बताती है कि इन एक्सप्रेस वे पर पुलिस की मॉनिटरिंग और स्पीड कंट्रोल की बेहद जरूरत है ताकि हादसों पर लगाम लग सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

six − 3 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।