पुलिस की गिरफ्त में आया ‘गालीबाज’ नेता श्रीकांत त्यागी, तीन लोगों के साथ हुआ अरेस्ट

नोएडा के सेक्टर-93 स्थित ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी में महिला से बदसलूकी करने वाले बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

नोएडा के सेक्टर-93 स्थित ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी में महिला से बदसलूकी करने वाला श्रीकांत त्यागी पुलिस की गिरफत में आ गया है। पिछले 4 दिनों से फरार चले रहे बीजेपी नेता को नोएडा पुलिस ने तीन अन्य लोगों के साथ मेरठ से गिरफ्तार किया है। नोएडा पुलिस लगभग 10 टीमें 3 राज्यों में त्यागी की तलाश कर रही थीं।
सोमवार को त्यागी की अंतिम लोकेशन उत्तराखंड में मिलने की जानकारी सामने आई थी। वहीं आरोपी बीजेपी नेता को  ऋषिकेश में आखिरी बार देखा गया था। इस बीच प्रशासन ने ओमेक्स ग्रैंड सोसाइटी में पहुंचकर श्रीकांत त्यागी के ग्राउंड फ्लोर वाले अपार्टमेंट के बाहर बने अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया।
त्यागी के अवैधनिर्माण पर बुलडोजर चलाने के बाद नोएडा पुलिस ने फरार आरोपी पर 25000 रुपये का इनाम घोषित किया था। नोएडा पुलिस की 10 टीमों के अलावा स्पेशल टास्क फोर्स (STF) फरार आरोपी की तलाश में लगी थी। पुलिस ने मंगलवार को मामले में त्यागी की पत्नी को दोबारा हिरासत में लिया था।
क्या है मामला?
दरअसल, सेक्टर 93 के ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी की एक महिला ने सेक्टर-93बी में आवासीय सोसायटी में नियमों के उल्लंघन का हवाला देते हुए श्रीकांत त्यागी द्वारा कुछ पेड़ लगाने पर आपत्ति जताई थी, जिसके बाद त्यागी ने महिला के साथ कथित तौर पर अभ्रद व्यवहार किया और उसे धक्का भी दिया था। 
घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। मामला दर्ज होने के बाद से ही त्यागी फरार है। सोसायटी में बीती शाम से ही भारी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात हैं। स्थानीय लोगों ने त्यागी को जल्द ही गिरफ्तार करने की मांग की है। वरिष्ठ अधिकारियों ने सोसायटी के निवासियों से बातचीत की। उन्होंने सरकार के अवैध निर्माण को ढहाए जाने के कदम की तारीफ की।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 − 3 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।