Noida suicide : डीपीएस स्कूल की टीचर ने सातवीं मंजिल से कूदकर दी जान, जांच में जुटी पुलिस

बीती रात को नोएडा के हाउसिंग सोसायटी में सातवीं मंजिल से कूदकर एक महिला ने आत्महत्या कर ली।

नोएडा से एक बहुत ही दुःखद घटना सामने आई है। दरअसल, बीती रात को नोएडा के हाउसिंग सोसायटी में सातवीं मंजिल से कूदकर एक महिला ने आत्महत्या कर ली। महिला दिल्ली पब्लिक स्कूल की टीचर बताई जा रही है। मामले की छानबीन में जुटी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि, महिला ने अपने स्कूल से 5 दिन की छुट्टी ली थी 
पारुल गुप्ता भौतिक विज्ञान की टीचर थी 
मिली जानकारी के मुताबिक, पारुल गुप्ता नोएडा के सेक्टर 30 में बने हुए डीपीएस स्कूल में भौतिक विज्ञान पढ़ाती थी। बीती रात करीब 1.30 बजे उन्होंने टावर ए-2, फ्लैट-702 , गार्डेनिया ग्लोरी सोसाईटी सैक्टर-46, से कूद कर आत्महत्या कर ली। सूचना प्राप्त होने पर थाना सैक्टर-39 पुलिस द्वारा मौके पर जाकर महिला के पंचायतनामा की कार्यवाही पूरी की गयी। 
मृतका फ्लैट मे अकेली रहती थी
पुलिस ने बताया कि मृतका का नाम पारुल गुप्ता पुत्री एम. सी. गुप्ता निवासी ए-2, फ्लैट-702 , गार्डेनिया ग्लोरी सोसाईटी सैक्टर-46 नोएडा है। जो अपने फ्लैट मे अकेली रहती थीं। मृतका दिल्ली पब्लिक स्कूल सैक्टर-30 नोएडा मे भौतिक विज्ञान की अध्यापिका थी। पुलिस के मुताबिक शुरूआती जांच में पता चला है कि महिला ने अपने स्कूल से 5 दिन की छुट्टी ली थी और वह बीते कुछ दिनों से किसी बात को लेकर परेशान चल रही थी। फिलहाल पुलिस उनके आत्महत्या करने के कारणों के बारे में जांच में जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two + twelve =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।