Search
Close this search box.

पुलिस की अवैध केसिनों पर छापेमारी, विदेशी युवतियों समेत 43 गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एसओजी टीम ने एक फार्म हाउस पर छापा मारकर अवैध रूप से चलने वाले डिजिटल केसिनो से जुआ खेलते हुए विदेशी युवतियों समेत 43 लोगों को गिरफ्तार किया है, इसमें गुजरात का एक हीरा कारोबारी भी शामिल है। पुलिस ने मौके से करीब 06 लाख रुपये कैश, दर्जनों लग्जरी कारें, मोबाईल फोन और बड़ संख्या में ताश आदि बरामद किये हैं।

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एसओजी टीम ने एक फार्म हाउस पर छापा मारकर अवैध रूप से चलने वाले डिजिटल केसिनो से जुआ खेलते हुए विदेशी युवतियों समेत 43 लोगों को गिरफ्तार किया है, इसमें गुजरात का एक हीरा कारोबारी भी शामिल है। पुलिस ने मौके से करीब 06 लाख रुपये कैश, दर्जनों लग्जरी कारें, मोबाईल फोन और बड़ संख्या में ताश आदि बरामद किये हैं। सभी पकड़े गये युवक दिल्ली, गुजरात, उत्तराखंड, गाजियाबाद और कई अन्य इलाकों के बताये गये हैं। 
बता दें,अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विवेक यादव ने आज यहां बताया कि परतापुर क्षेत्र के वेदव्यासपुरी स्थित ओक ट्री फार्म हाउस में अवैध कसीनो में जुआ खेलने की सूचना पर उनके नेतृत्व में एसओजी की टीम ने रविवार को तड़के करीब सवा तीन बजे छापा मारा। उन्होंने बताया कि जुआ खिलाने के लिए नेपाल समेत अन्य देशों से लड़कियों को बुलाया गया था।

छापे में शराब की बोतलें और हुक्के भी बरामद 
पुलिस टीम ने छापेमारी के दौरान कुल 43 लोगों को गिरफ्तार किया। इनमें 34 पुरुष और 9 विदेशी युवतियां शामिल हैं। आरोप है कि पकड़े गए लोगों में कई राजनीतिक दलों से संबंधित सफेदपोश रईसजादे भी शामिल हैं। यादव ने बताया कि छापे में टीम को शराब की बोतलें और हुक्के भी बरामद हुए हैं। उन्होंने इस फार्म हाऊस पर काफी समय से जुए का अवैध कारोबार चलने की आशंका से इंकार नहीं किया है।
वही,उन्होंने यह भी बताया कि संबंधित थाना पुलिस को बिना बताए एसओजी ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया है। यादव ने बताया कि पकड़े गये लोगों से पूछताछ जारी है और उनसे यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि इस गिरोह के अन्य सदस्य कहां और किस शहर में मौजूद हैं। उन्होंने बताया कि इसी के आधार पर कुछ अन्य जगहों पर भी छापामार कार्रवाई की जा सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

18 − 2 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।