प्रियंका ने गोरखपुर में व्यापारी की मौत पर योगी सरकार को घेरा, बोलीं- पुलिस आमलोगों से बर्बर व्यवहार करती है

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने गोरखपुर में कथित रूप से पुलिस द्वारा पिटाई किए जाने से एक व्यवसायी की हुई मृत्यु के मामले को लेकर राज्य सरकार को घेरा है।

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार प्रदेश में कानून-व्यवस्था को लेकर तमाम बड़े दावे करती है। लेकिन प्रदेश में हो रहे अपराध इन दावों की सारी पोल खोलकर रख देते है। इस मुद्दे पर राज्य के सभी विपक्षी दल सत्ता में काबिज भाजपा सरकार को घेरते है, लेकिन इसके बावजूद हालात नहीं बदलते। 

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने गोरखपुर में कथित रूप से पुलिस द्वारा पिटाई किए जाने से एक व्यवसायी की हुई मृत्यु के मामले को लेकर राज्य सरकार को घेरा है। प्रियंका ने बुधवार को ट्वीट किया, गोरखपुर में एक कारोबारी को पुलिस ने इतना पीटा कि उनकी मृत्यु हो गई। इस घटना से पूरे प्रदेश के आमजनों में भय व्याप्त है। 
उन्होंने कहा, इस सरकार में जंगलराज का ये आलम है कि पुलिस अपराधियों पर नर्म रहती है और आमजनों से बर्बर व्यवहार करती है। गौरतलब है कि गत सोमवार देर रात गोरखपुर जिले के रामगढ़ ताल इलाके में एक होटल में पूछताछ के दौरान कथित रूप से पुलिस द्वारा पिटई किए जाने से कानपुर के कारोबारी मनीष गुप्ता (36) की मृत्यु हो गई थी। इस मामले में आरोपी छह पुलिसकर्मियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। सभी को निलंबित भी किया जा चुका है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × three =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।