मेरठ में एक युवती के साथ दुष्कर्म, आरोपी कमर ने पीड़िता को धमकाया, कहा- मुंह खोला… कर देंगे 35 टुकड़े

मेरठ के ब्रह्मपुरी की युवती से कमर ने कमल बनकर दुष्कर्म किया। युवती ने शादी की बात की तो उस पर धर्मांतरण का दबाव बनाने लगा और शिकायत करने पर श्रद्धा की तरह 35 टुकड़े करने की धमकी दे डाली।

उत्तर प्रदेश के मेरठ में लव जिहाद का मामला सामने आया है । दरअसल मेरठ के ब्रह्रापुरी की युवती से साथ एक शख्स ने कमल बनकर दुष्कर्म कर लिया। इतना ही नहीं दुष्कर्म का वीडियो भी बनाया औ धमकाया, मुंह खोला तो श्रद्धा की तरह कर दिये जाएंगे 35 टुकड़े। पीड़िता ने जब इस बात की रिपोर्ट नजदीकी पुलिस स्टेशन दर्ज करवाई और तुरंत जांच व पड़ताल शुरू कर दी गई।  
आरोपी ने पीड़िता के साथ किया दुष्कर्म
युवती ने कहा कि एक मेरे पास एक अनजान शख्स का फोन आया था  और उसनें अपना नाम शास्त्रीनगर निवासी कमल बताया था।  जिसके बाद से ही दोनो में कई महीनों से बातचीत चलने लगी । यहीं से असली सिलसिला शुरू हुआ । कमल ने एक योजना बनाई जिसमें वह लड़की को अक्टूबर महीने से पहले पीड़ित को मंसूरपूर ले गया।  लौटते समय आरोपी ने कोल्ड ड्रिंक में नशीली गोलियां दीं और कंकरखेड़ा में एक अस्पताल के पास कार खड़ी कर दुष्कर्म किया। इसका वीडियो भी बनाया गया। आरोपी ने वीडियो वायरल करने की धमकी दी।
Rape Accused Orders To Wed With Victim - Meerut News
आरोपी ने महिला को दी धमकी, 33 टुकड़े करेंगे
आरोपी ने पीड़िता को तकरीबन 27 अक्टूबर को एक बाइपास के पास मिलने बुलाया । जहां पर आरोपी ने अपना असली नाम बताया कमर अब्बास। आरोपी ने पीड़िता पर जबरन धर्मांतरण कर शादी करने का दवाब बनाता रहा। इससे यह व्यक्त होता है कि यह सोची समझी साजिश थी।  आपकों बता दें कि जब पीड़िता ने धर्मांतरम करने से मना कर दी तो आरोपी साजिद ने अपने कुछ दोस्तो के साथ लड़की को जमकर पीटा और धमकी दी कि यदि मेरे कहे अनुसार नहीं हुआ तो श्रद्धा की तरह 35 टुकड़े कर दिये जाएंगे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ten + 10 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।