शामली : 9वीं कक्षा की छात्रा ने स्कूल की इमारत से लगाई छलांग, प्रिंसिपल के बेटे पर दर्ज हुआ केस

शामली जिले के कैराना कस्बे में 9वीं कक्षा की छात्रा को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में एक स्कूल के प्रिंसिपल के बेटे के खिलाफ मामला दर्ज।

उत्तर प्रदेश के शामली जिले के कैराना कस्बे में 9वीं कक्षा की छात्रा द्वारा आत्महत्या किए जाने के मामले में स्कूल प्रिंसिपल के बेटे के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। प्रिंसिपल के बेटे पर छात्रा को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है। छात्रा ने 26 मार्च शनिवार को स्कूल की तीसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी।
पुलिस क्षेत्राधिकारी जितेंद्र कुमार ने बताया कि मृतक के परिवार द्वारा बुधवार को इस संबंध में शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस ने अंकित कुमार के खिलाफ मामला दर्ज किया है। लड़की के परिवार ने शिकायत में आरोप लगाया है कि अंकित लड़की को प्रताड़ित करता था और 26 मार्च को छात्रा ने संदिग्ध परिस्थितियों में स्कूल की इमारत से छलांग लगा दी लेकिन स्कूल प्रबंधन ने इसकी सूचना पुलिस को नहीं दी। 

केन्द्र सरकार को ईंधन के दामों को कम करने के लिए उचित कदम उठाने चाहिए : मायावती

छात्रा के परिवार ने यह भी आरोप लगाया कि प्रबंधन ने उन पर अंतिम संस्कार करने का दबाव बनाया था। स्थानीय लोगों ने थाने पर विरोध प्रदर्शन किया था। पुलिस ने बताया कि अंकित के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है और घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × five =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।