Search
Close this search box.

कथा वाचक Devkinandan Maharaj को ज़िंदा जलाने की मिली धमकी, Saudi Arab से आया फ़ोन

कथावाचक देवकीनंदन महाराज को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है बताया जा रहा है कि
उन्हें सऊदी अरब से फ़ोन आया था

कथावाचक देवकीनंदन महाराज को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है। बताया जा रहा है कि उन्हें सऊदी अरब से फ़ोन आया था। जहाँ फ़ोन पर कहा गया है कि देवकीनंदन महाराज को बम से उड़ा दिया जाएगा आपको बता दें वृंदावन के कथावाचक देवकीनंदन महाराज को धर्म विशेष के बारे में बोलने पर शनिवार की दोपहर धमकी मिली है। उनके निजी नंबर पर सऊदी अरब से फोन आया। फोन करने वाले ने पहले उन्हें अपशब्द कहे। विरोध करने पर बम से उड़ाने और चौक पर जिंदा जलाने की धमकी दी। देवकीनंदन महाराज वर्तमान में नवी मुंबई के खारघर में श्रीमद्भागवत कथा का वाचन कर रहे हैं।
महाराष्ट्र पुलिस ने एनसीआर की दर्ज 
धमकी मिलने के मामले में महाराष्ट्र पुलिस ने एनसीआर दर्ज की है। इसके साथ ही कथा स्थल की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। डेढ़ मिनट की कॉल का महाराज के शिष्य ने वीडियो भी बना लिया है। इसकी जानकारी ट्विटर के माध्यम से स्थानीय पुलिस और पीएमओ, गृह मंत्रालय, महाराष्ट्र व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को शेयर की गई है।
पहले भी दुबई से  मिली थी हत्या की धमकी 
याद हो  कि इससे पहले अप्रैल में भी मुंबई के वासिम में हनुमान जयंती पर शोभायात्रा निकालने पर दुबई से हत्या करने की धमकी मिली थी।आफताब-श्रद्धा मामले में लव-जेहाद को लेकर भी प्रमुखता से जब महाराज ने बयां दिया तब भी  हिंदुत्व पर बोलने को लेकर  ऐसे कई कॉल-उनको  आ चुके हैं। 
हिंदुत्व पर खुलकर बोलने पर कई बार मिल चुकी है धमकियां
दरअसल हिंदुत्व पर खुलकर बोलने वाले देवकीनंदन महाराज को कई बार धमकियां मिल चुकी हैं। इससे पहले भी एक व्यक्ति ने वीडियो बनाकर टुकड़े-टुकड़े करने की धमकी दी गई थी। वृंदावन कोतवाली में ये मामले दर्ज भी  हैं। इसके अतिरिक्त कथा के लिए दिल्ली जाते समय उनकी गाड़ी को रोककर हमले की कोशिश भी हो चुकी है। और अब फिर से ज़िंदा जलने ककी धमकी मिली है। जो की चर्चा का विषय बानी हुई है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

7 − three =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।