अखिलेश का योगी पर निशाना, कहा- जब से जनता ने खड़ी की भाजपाइयों की खटिया, तब से इनके बयान हो गए घटिया

अखिलेश यादव ने सोमवार को कहा कि जनता ने जब से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की खटिया खड़ी की है, तब से उनके नेताओं की जुबान घटिया हो गयी है।

उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में राजनीतिक दलों के बीच तीखी बयानबाजी का दौर जारी है। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार को कहा कि जनता ने जब से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की खटिया खड़ी की है, तब से उनके नेताओं की जुबान घटिया हो गयी है। 

रायबरेली की ऊंचाहार विधानसभा से अखिलेश बोले-  
ऊंचाहार विधानसभा क्षेत्र में पार्टी प्रत्याशी मनोज पांडे के समर्थन में एक चुनावी सभा को संबोधित करने के दौरान तुकबंदी करते हुये उन्होने कहा ‘‘ जब से जनता ने खड़ी की भाजपाइयों की खटिया तब से इनके बयान हो गए घटिया।’’ जनता के दिलोदिमाग में भाजपा के खिलाफ बह रहे 440 वोल्ट के करंट को उनके नेता समझ नही पा रहे हैं। इनके सभी नेता झूठ बोलते हैं। 
उन्होने कहा कि भाजपा के छोटे से बड़े नेता झूठ बोलने में माहिर है, जिन्होंने कहा था किसानों की आय दुगनी कर देंगे, अब हवाई चप्पल पहनने वाला हवाई जहाज से चलेगा। भाजपा के राज में किसान, नौजवान और हर वर्ग के लोग परेशान हैं लेकिन अब यह उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में पहले तीन चरणों की वोटिंग देख कर घबराए हुए हैं। आज लोगो के सामने छुट्टा जानवर की समस्या है बेरोजगारी की समस्या है, आज डीजल-पेट्रोल महंगा हो गया है। 
अखिलेश ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुये कहा ‘‘यह केवल नाम बदलते है, इसलिए इनका नाम भी बदल कर लोगो ने बुलडोजर बाबा कर दिया है। उन्होंने अब यह जान कर कि उनकी सरकार नही बनने वाली है इसलिए अपने बुलडोजर को मेंटिनेंस में रख दिया है। भाजपा के बड़ बड़ नेता अपने प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने आये है और बड़ बड़ वादे किये है लेकिन जनता भाजपा को सबक सिखाएगी क्योंकि यह सरकार अमीरों की सरकार है।  
भाजपा के एक बड़े नेता और मेरा घर अगल बगल में है 
उन्होंने इसके साथ ही आगे कहा ‘‘ यह कहते है गर्मी निकाल देंगे लेकिन जब पहले चरण के वोट पड़ तब भाजपाई ठंडे पड़ गए जब दूसरे चरण का वोट पड़ तब यह लोग सुन्न पड़ गए, तीसरे चरण में यह शून्य हो गए और जब रायबरेली के लोग वोट डालेंगे तो इनके यहां भूत नाचेंगे कोई दिखाई नहीं देगा।’’ सपा अध्यक्ष ने कहा ‘‘ भाजपा के एक बड़े नेता और मेरा घर अगल बगल में है, जब से हमने यह सुना है कि वह 12 बजे उठते है हम भी नजर रखने लगे है और उनके घर से धुआं उठता है। वह सफाई वालो और पुताई वालो से धुंए के धब्बे मिटवाते है और यह गर्मी निकाल रहे थे इस बार जनता उनकी भाप निकाल देगी।’’ 
अगर जरूरत पड़ी तो ऊंचाहार में ट्रामा सेंटर की भी व्यवस्था करेंगे  
उन्होंने कहा कि हम गरीबो को मुफ्त इलाज की व्यवस्था करेंगे और अगर जरूरत पड़ी तो ऊंचाहार में ट्रामा सेंटर की भी व्यवस्था करेंगे और कर्मचारियों की पुरानी पेंशन को बहाल करने का काम समाजवादी सरकार में होगा। यह चुनाव अम्बेडकर के संविधान को बचाने का तथा बदहाली से खुशहाली लाने का है,इसके साथ उन्होंने विधायक मनोज पांडे के पक्ष में लोगो से चुनाव जिताने की अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twenty − 8 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।