UP: सीएम योगी पहुंचे गौतमबुद्ध नगर, कल करेंगे कोविड अस्पताल का उद्घाटन

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार सुबह करीब 10 बजे सेक्टर-39 में बने 420 बेडों वाले कोविड-19 अस्पताल का उद्घाटन करेंगे। उसके बाद मुख्यमंत्री करीब 10:30 बजे सेक्टर-128 स्थित कोविड-19 के लिए बनाए गए इंटीग्रेटेड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर का निरीक्षण करने भी जाएंगे।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गौतमबुद्धनगर पहुंच गए हैं। वह शनिवार को सेक्टर 39 स्थित कोविड-19 अस्पताल का उद्घाटन करेंगे। सीएम योगी ग्रेटर नोएडा स्थित गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय पहुंचे। यहां सीएम की अगुआनी के लिए गौतमबुद्धनगर के डीएम सुहास एल वाई ,पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह समेत कई अधिकारी मौजूद थे। सीएम योगी हेलीपैड से यूनिवर्सिटी के इंटरनेशनल गेस्ट हाउस में पहुंच गए हैं।
दरअसल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार सुबह करीब 10 बजे सेक्टर-39 में बने 420 बेडों वाले कोविड-19 अस्पताल का उद्घाटन करेंगे। उसके बाद मुख्यमंत्री करीब 10:30 बजे सेक्टर-128 स्थित कोविड-19 के लिए बनाए गए इंटीग्रेटेड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर का निरीक्षण करने भी जाएंगे।
पुलिस उपायुक्त (कानून-व्यवस्था) आशुतोष द्विवेदी ने एक आदेश में कहा, मुख्यमंत्री के जिले के दौरे और धारा-144 के तहत शक्तियों का उपयोग करते हुए मैं आदेश देता हूं कि 7 और 8 अगस्त को गौतमबुद्ध नगर में ड्रोन कैमरों के संचालन पर पूरी तरह से प्रतिबंध रहेगा। उन्होंने कहा कि आदेश का उल्लंघन आईपीसी की धारा 188 (एक सरकारी अधिकारी द्वारा विधिवत आदेश की अवज्ञा) के तहत दंडनीय अपराध होगा। जिले में सीएम योगी के दौरे को देखते हुए ड्यूटी पर तैनात रहने वाले 15 गजेटेड ऑफिसर और 700 कॉन्सटेबल का कोरोना टेस्ट भी किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × one =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।