UP crime : सेवानिवृत सैनिक के बेटे का शव मिला नदी में, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

सुलतानपुर जिले के गोसाईगंज इलाक़े के गोमती नदी से पुलिस ने एक सेवानिवृत सैनिक के बेटे का शव बरामद किया है। परिजनों के द्वारा हत्या की आशंका जताई जा रही है।

उत्तर प्रदेश से एक दुःखद घटना सामने आई है। जानकारी के अनुसार, सुलतानपुर जिले के गोसाईगंज इलाक़े के गोमती नदी से पुलिस ने एक सेवानिवृत सैनिक के बेटे का शव बरामद किया है। परिजनों के द्वारा हत्या की आशंका जताई जा रही है। सुलतानपुर जिले के कोतवाली देहात क्षेत्र के निवासी सेवानिवृत्त सैनिक निजाम के पुत्र 25 वर्षीय बाबर का शव थाना गोसाईगंज क्षेत्र में टाटिया नगर में गोमती नदी में सोमवार की शाम को बरामद किया गया। घटना की जानकारी पुलिस ने आज (मंगलवार) दी है। 
मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई
पुलिस के अनुसार, बाबर रविवार की शाम छह बजे घर से निकला था लेकिन वापस नहीं आया। उसके वापस नहीं लौटने पर परिजनों ने काफी खोजबीन की लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। सोमवार को टाटिया नगर स्थित गोमती नदी में ग्रामीणों ने एक लाश देखी तो इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने शव की शिनाख्त कोतवाली देहात क्षेत्र के कमनगढ़ निवासी बाबर के रूप में की। मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।
सैनिक का बेटा रविवार की शाम से लापता है
कोतवाली देहात थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) अनिरुद्ध प्रताप सिंह ने बताया कि पुलिस को सोमवार को ग्राम प्रधान बाबू प्रसाद ने यह जानकारी दी कि सेवानिवृत्त सैनिक निजाम का बेटा रविवार की शाम से लापता है। पुलिस की छानबीन में टाटिया नगर स्थित गोमती नदी में मिले शव की पहचान लापता बाबर के रूप में हुई। उन्होंने कहा कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की छानबीन की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eight − 4 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।