Search
Close this search box.

UP election Result: लोगों के दिमाग में ही चिप……ओवैसी ने बीजेपी की जीत और सपा की हार पर कही ये बात

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी ने प्रचंड जीत दर्ज की है। बीजेपी गठबंधन 270 सीटों पर आगे है, वहीं सपा गठबंधन 128 सीटों पर आगे चल रहा है। वोटों की गिनती फिलहाल जारी है और पूरी तस्वीर अभी साफ नहीं हुई है,…

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी ने प्रचंड जीत दर्ज की है। बीजेपी गठबंधन 270 सीटों पर आगे है, वहीं सपा गठबंधन 128 सीटों पर आगे चल रहा है।  वोटों की गिनती फिलहाल जारी है और पूरी तस्वीर अभी साफ नहीं हुई है। इस बीच बीजेपी की बड़ी जीत और यूपी में खुद की पार्टी के कोई सीट न जीतने पर AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने रिएक्शन दिया है।
ईवीएम में धांधली के आरोपों को भी खारिज किया
 असदुद्दीन ओवैसी ने यूपी में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की जीत को जनता के आदेश के रूप में स्वीकार किया है। उन्होंने जनता के फैसले का सम्मान करते हुए ईवीएम में धांधली के आरोपों को भी खारिज किया। हालांकि, उन्होंने कहा कि लोगों के दिमाग में ही एक खास चिप है। ओवैसी ने अपनी पार्टी के खराब प्रदर्शन को लेकर कहा कि उम्मीद के मुताबिक परिणाम नहीं मिला है।
जनता ने बीजेपी को सत्ता देने का फैसला किया 
मीड़िया रिपोर्टस के अनुसार ओवैसी ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान का कहा ”जनता ने बीजेपी को सत्ता देने का फैसला किया है। मैं लोगों के फैसले का स्वागत करता हूं। मैं एआईएमआईएम के राज्य प्रमुख, कार्यकर्ताओं, सदस्यों और प्रदेश की जनता का आभार जताता हूं जिन्होंने हमें वोट दिया। हमने काफी कोशिश की थी, लेकिन परिणाम हमारी उम्मीदों के मुताबिक नहीं आए। हम दोबारा कड़ी मेहनत करेंगे।
लोगों के दिमाग में ही चिप
AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने सपा की ओर से उठाए जा रहे ईवीएम के मुद्दे को खारिज किया और कहा, ”सभी राजनीतिक दल अपनी हार को छिपाने के लिए ईवीएम का मुद्दा उठाना चाहते हैं। ईवीएम में कोई गड़बड़ी नहीं है, लोगों के दिमाग में ही चिप है। यह सफलता है, लेकिन यह 80:20 है।” ओवैसी ने 2027 में बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद जाहिर करते हुए कल से ही जुटने का ऐलान किया। उन्होंने कहा, ”हम कल से दोबारा काम करना शुरू करेंगे और उम्मीद है कि अगली बार बेहतर करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 + 5 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।