यूपी चुनावः जेवर से SP-RLD गठबंधन प्रत्याशी भड़ाना ने चुनाव लड़ने से इनकार किया

यूपी विधानसभा चुनाव के पहले चरण के चुनाव के लिए नामांकन का दौर चल रहा है। इस बीच जेवर से समाजवादी पार्टी और राष्‍ट्रीय लोकदल (आरएलडी) गठबंधन के उम्‍मीदवार अवतार सिंह भड़ाना के बारे में खबर आ रही है

यूपी विधानसभा चुनाव के पहले चरण के चुनाव के लिए नामांकन का दौर चल रहा है। इस बीच जेवर से समाजवादी पार्टी और राष्‍ट्रीय लोकदल (आरएलडी) गठबंधन के उम्‍मीदवार अवतार सिंह भड़ाना के बारे में खबर आ रही है कि वे यहां से चुनाव नहीं लड़ेंगे। बताया जा रहा है कि कोविड होने के चलते अपनी सेहत और लोगों की सुरक्षा को मद्देनजर रखते हुए उन्‍होंने यह कदम उठाया है। 
 नये नाम की घोषणा की जाएगी
राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) के जिला अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने बताया, ‘‘अवतार सिंह भड़ाना कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। स्वास्थ्य खराब होने के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, इसलिए वह चुनाव नहीं लड़ेंगे।’’ वहीं रालोद नेता चौधरी ने कहा कि जेवर से प्रत्याशी को लेकर पार्टी आलाकमान से बातचीत की जा रही है और जल्दी ही नये नाम की घोषणा की जाएगी।
तीन दिन पहले ही अपना नामांकन दाखिल किया था
गौरतलब है कि चार बार सांसद रह चुके भड़ाना फिलहाल मुजफ्फरनगर जिले की मीरापुर विधानसभा सीट से विधायक हैं। भड़ाना ने हाल ही में भारतीय जनता पार्टी छोड़कर रालोद की सदस्यता ग्रहण की थी। भड़ाना ने तीन दिन पहले ही समाजवादी पार्टी और रालोद के गठबंधन प्रत्याशी के रूप में जेवर विधानसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

19 − 14 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।