UP News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में बड़ा हादसा, नाव पलटने से डूबे 15 लोग, 1 की मौत

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के हस्तिनापुर विधानसभा क्षेत्र के भीमकुंड गंगा घाट पर मंगलवार की सुबह एक नाव पलट जाने से गंगा नदी में 15 लोग डूब गए। जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई।

उत्तर प्रदेश के मेऱठ जिले में मंगलवार को एक बड़ा हादसा हो गया जिसमें एक नदी में गिरने से 15 लोग डूब गए है। यूपी के मेरठ जिले के हस्तिनापुर विधानसभा क्षेत्र के भीमकुड में गंगा घाट पर नाव पलटने से लोगों के साथ भारी हादसा हो गया।  जिसमें एक व्यक्ति की पूर्ण रूप से एक व्यक्ति की मौत हो गई। 
नाव में सवार 14 पुरूष नदी में गए डूब
बड़ा हादसा: हस्तिनापुर गंगा में समा गई नाव, दर्जनों लोग डूबे
 आधिकारि सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि यूपी  के हस्तिनापुर विधानसभा क्षेत्र के अलग-अलग गांव के रहने वाले किसान, सरकारी शिक्षक भीमकुंड गंगा घाट पर पुल की मुख्य तौर से  एप्रोच रोड टूटने के कारण गंगा नदी को नाव मे बैठकर पार कर बिजनौर जिले के जलीलपुर ब्लाक में गए थे और वहीं, उनकी नाव असंतुलित होकर पलट गई। जैसे की लोग इसमे सवार एक महिला व 14 पुरुष नदी में डूब गए। हालांकि, जैसे की अमरीश, अरुण, मनीष, रवींद्रा, सोहन, देवेंद्र, लिकन पाल, सोनू चौहान, अंकित चौहान तैरकर बाहर निकल आए जबकि पूर्ण रूप से  एक व्यक्ति की अचानक मौत हो गई।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पता चला कि यूपी के सीएम योगी अदित्यनाथ ने औपचारिक तौर से मेरठ नाव हादसे को पूर्ण रूप से जांच लिया औऱ स्पष्ट किया कि  मुख्यमंत्री ने अवसर पर मौजूद सभी अधिकारियों को राहत कार्य में तेजी लाने के जांच के आदेश दे दिए है।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × 2 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।