लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

UP News: उत्तर प्रदेश में ठगी का मामला, एमबीबीएस दाखिले के नाम पर 17 लाख रूपये लूटे

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जनपद के सेक्टर-126 थाने में एक युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि एक व्यक्ति ने एमबीबीएस में दाखिला दिलाने के नाम पर उससे 17 लाख रुपए की ठगी की है। पुलिस ने इसकी जानकार दी।

उत्तर प्रदेश में एक छात्र के साथ धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। दरअसल, गोतमबुद्ध नगर जनपद के सेक्टर-126 थाने में एक युवती ने कथित तौर से रिपोर्ट दर्ज करवाई है। जिसमें एमबीबीएस में एडमिश्न का झांसा देकर उससे तकरीबन 17 लाख रूपये की ठगी कर ली गई। इस बात की जानकारी पुलिस ने साझा की है। 
17 लाख रूपये की गई ठगी
 जानकारी के मुताबिक  थाना प्रभारी तथा पुलिस निरीक्षक सत्येंद्र कुमार सिंह ने बताया कि लखनऊ की रहने वाली दर्शिका सिंह ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि एक व्यक्ति ने एमबीबीएस में दाखिला कराने का दावा किया।
fraud in the name of geeting admisssion in MBBS | मेडिकल कॉलेज में एडमिशन  दिलाने के सब्जबाग दिखाकर 22 लाख की ठगी, दो गिरफ्तार | Patrika News
उन्होंने बताया कि आरोपी जय मेहता ने पीड़िता से 17 लाख रुपया ले लिया तथा उसे कहा कि वह बेंगलुरू स्थित मेडिकल कॉलेज में मैनेजमेंट कोटे से उसका दाखिला करवा देगा। उन्होंने बताया कि पीड़िता के अनुसार आरोपी ने उसके पैसे ठग लिए और दाखिला नहीं करवाया। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

17 − 1 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।