UP News: यूपी में ठंड चरम शिखर पर, कोहरे के कारण ट्रक की चेपट में आने से 7साल के लड़के ने गंवाई अपनी जांन

इटावा जिले के फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र में इटावा-बरेली राजमार्ग पर रविवार की सुबह घने कोहरे के बीच सड़क पार करते समय सात वर्षीय लड़के की एक डंपर (ट्रक) की चपेट में आने से मौत हो गयी।

इटावा जिले के फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र में इटावा-बरेली राजमार्ग पर रविवार की सुबह घने कोहरे के बीच सड़क पार करते समय सात वर्षीय लड़के की एक डंपर (ट्रक) की चपेट में आने से मौत हो गयी। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने आर्थिक मदद की मांग करते हुए काफी देर तक सड़क जाम किया, जिसे पुलिस ने बाद में समझा बुझाकर खाली कराया।
इटावा: घने कोहरे की वजह से ट्रक की चपेट में आए सात वर्षीय ल़ड़के की मौत |
फ्रेंड्स कॉलोनी थाना के थाना प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) विवेक कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र के अंतर्गत इटावा-बरेली मार्ग पर ग्राम उदय पुरा के सामने रविवार की सुबह कोहरे में सड़क पार कर रहे बालक शुशांत कुमार (सात) को डंपर ट्रक ने कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। उन्‍होंने बताया कि गुस्साए ग्रामीणों ने आर्थिक मदद की मांग लेकर सड़क पर जाम लगाया और कई घंटे बाद अधिकारियों के समझाने बुझाने पर जाम खोला जा सका। उन्‍होंने कहा कि मामले में अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

17 + 17 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।