UP News: उत्तर प्रदेश में बड़ी सड़क दुर्घटना, अज्ञान की वाहन की चपेट में आने की वजह से 3 की मौत

उत्तर प्रदेश के हरदोई में रविवार को अज्ञात वाहन की चपेट में आने से तीन लोगों की मौत हो गई। पडरवा गांव में जब हादसा हुआ तब तीनों मोटरसाइकिल पर सवार थे।

उत्तर प्रदेश में आज के दिन यानि की रविवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया जिसमें कथित तौर से अज्ञान  वाहन की चपेट  में आन की वजह से तीन लोगों की मौत हो गई। आपकों बता दें कि यह हादसा पडरवा गांव में घटित हुआ था। हालांकि, यह तीनों मोटरसाइकिल पर सवार थे। 
टक्कर के वाहन से तीन लोगों की हुई मौत 
जानकारी के मुताबिक पता चला है कि मृतकों की पहचान राजकुमार कुशवाहा, संजय और बबलू कुशवाहा के रूप में हुई है, वे राजमिस्त्री का काम करते थे और काम पर जा रहे थे तभी यह हादसा हुआ। स्थानीय लोगों के मुताबिक टक्कर इतनी जोरदार थी कि, बाइक के टुकड़े-टुकड़े हो गए और तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
यूपी में वाहन की चपेट में आने से तीन की मौत
 मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पता चला है कि  पुलिस मोटरसाइकिल को टक्कर मारने के बाद भागे वाहन की पहचान करने के लिए एक पेट्रोल पंप और एक बैंक सहित आस-पास के इलाकों के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। इस बीच, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना पर दुख व्यक्त किया है और अधिकारियों को मृतक के परिजनों को हर संभव मदद देने का निर्देश दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seven + 17 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।