UP NEWS: किशोरी के साथ दुष्कर्म के आरोप में कोर्ट का अहम फैसला- आरोपी को दी उम्रकैद की सजा

गौतमबुद्ध नगर में साइकिल से निठारी गांव स्थित अपने स्कूल में पढ़ने जा रही एक 13 वर्षीय किशोरी से दुष्कर्म करने के आरोपी को जनपद न्यायालय ने मंगलवार को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है।

गौतमबुद्ध नगर में साइकिल से निठारी गांव स्थित अपने स्कूल में पढ़ने जा रही एक 13 वर्षीय किशोरी से दुष्कर्म करने के आरोपी को जनपद न्यायालय ने मंगलवार को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है।
अमरोहा: पिता ने नाबालिग बेटी को किया गर्भवती, कोर्ट ने 14 दिन में दी उम्रकैद  की सजा - Raped Father sexual assault 14 year old daughter Court life  imprisonment Court Amroha Uttar pradesh lcl - AajTak
करीब पांच माह पूर्व आरोपी ने सेक्टर 32 में लेजाकर किशोरी से बलात्कार किया था। इस मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक अदालत में चल रही थी। अभियोजन अधिकारी गौतम बुद्ध नगर नीटू विश्नोई ने बताया कि थाना सेक्टर 24 क्षेत्र में 27 जुलाई वर्ष 2022 को एक 13 वर्षीय नाबालिग छात्रा के साथ एक आरोपी ने उस समय बलात्कार किया था जब वह स्कूल पढ़ने जा रही थी। उन्होंने बताया कि इस मामले में गिरफ्तार सनी पुत्र जगदीश निवासी गांव मोरना के खिलाफ थाना सेक्टर 24 पुलिस ने अदालत में आरोपपत्र दाखिल किया था।
Rape Case Registered In Yamunanagar | किशोरी से दुष्कर्म, गर्भवती हुई तो  हुआ पड़ोसियों की घिनौनी हरकत का खुलासा
विश्नोई ने कहा कि न्यायालय ने दोनों पक्षों के गवाहों के बयान, पुलिस की रिपोर्ट और वकीलों की जिरह के बाद आरोपी को दोषी पाया तथा उसे आजीवन कारावास और एक लाख रुपये के अर्थदंड की सजा दी। अर्थदंड जमा न करने पर छह माह अतिरिक्त कारावास भुगतना होगा। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि महिला संबंधित अपराधों में पुलिस द्वारा न्यायालय में भरपूर पैरवी की जा रही है, जिसकी वजह से आरोपियों को जल्द से जल्द सजा हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × 4 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।