UP News: लड़की की हिम्मत को सलाम! मनचले लड़के की जमकर की पिटाई, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमें लड़की छेड़छाड़ का दृश्य दिखाई दे रहा हैं। यह वीडियों उत्तर प्रदेश के कानपुर का बताया जा रहा हैं।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमें लड़की छेड़छाड़ का दृश्य दिखाई दे रहा हैं। यह वीडियों उत्तर प्रदेश के कानपुर का बताया जा रहा हैं। लड़के ने अपने गंदी सोच के चलते सरेआम लड़की छेड़ दी लेकिन उसके बाद लड़की ने जब उस लड़के के साथ ऐसा कुछ किया । तब छेड़छाड़ करने वाला शख्स और इसके दोस्तों को बहुत भारी किमत चुकानी पड़ी। पीड़ित लड़की ने आशिकाना लड़के का सरेआम बाल नोंच डाले औऱ जमकर पिटाई करने लगी । इस घटना के बाद लड़के का आशिकानी अंदाज पूरी तरह से उतर गया । यह बवाल वाला वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।
लड़की ने आशिकाना लड़के की जमकर पिटाई की 
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो में देखा जा रहा है कि जब लड़की के साथ छेड़छाड़ की गई तबी उसने लड़के की जमकर पिटाई करना शुरू कर दी इसको देखकर आशिकाना लड़के के दोस्तों ने लड़ाई को शांत करने की कोशिश करने लगे लेकिन इतने में लड़के के  दोस्तों को भी पिटाई करना शुरू कर दी । इस दृश्य के बाद सोशल मीडिया पर लड़की की वाह-वाह हो रही है औऱ लोगों का कहना है कि अगर नारी शक्ति इसी तरह से जागती रही तो समाज में छेड़छेड़ और रेप जैसे कामों को कोई भी दरिंदा अंजाम नहीं दे पाएगा।  
1665659989 yyyyyy
हर दिन लड़की छेड़ने की घटना होती रहती है लेकिन इनकी शिकायत कभी भी पुलिस स्टेशन तक नहीं पहुंचती क्योंकि लड़की के परिवार वालों का कहना होता है कि हमारी लड़की की बेइज्जती हो जाएगी और हम समाज को मुंह दिखाने के काबिल नहीं रहेगे। लेकिन जैसे इस लड़की ने हिम्मत दिखाकर लड़के की आशिकाना हरकत सारी उसके अंदर ही गुसेड़ दी । अगर देश की सारी महिला में नारी शक्ति उजागर हो जाए तो भारत में छेड़छाड़ और रेप जैसे मामले पूरी तरह से बंद हो जाएगे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

12 + 6 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।