UP News: यूपी में दर्दनाक हादसा, बदायूं में स्कूल की बस पलटने से 12 बच्चे हुए घायल, जानें पूरी स्थिति

उत्तर प्रदेश में बदायूं जिले के कोतवाली बिसौली क्षेत्र में मंगलवार सुबह एक स्कूल बस सड़क किनारे खाई में पलट गई। इस हादसे में कम से कम 12 बच्चे घायल हो गये।

उत्तर प्रदेश के बदांयु में एक दर्दनाक हादसा हो गया जिसमें बस सड़क किनारे में पलट गई । यह हादसा कोतवाली बिसौली क्षेत्र का बताया जा रहा है। इस भीषण हादसे में तकरीबन 12 बच्चों पूर्ण रूप से घायल हो गए । 
बस खाई में जाकर गिरी, इतने बच्चों हुए घायल 
पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सिद्धार्थ वर्मा ने बताया कि भटपुरा पिनेकल स्कूल की बस नौलीहराथपुर मार्ग पर वाकरपुर और मोहम्मदपुर मई के बीच सड़क किनारे खाई में जाकर पलट गई। इस दुर्घटना में 12 से अधिक बच्चे मामूली रूप से घायल हो गये जिनका इलाज स्थानीय स्तर पर किया जा रहा है।
झारखंड: 40 बच्चों से भरी स्कूल बस पलटी, डेढ़ दर्जन बच्चे हुए घायल,  अफरा-तफरी - speeding school bus overturned carrying 40 kids 12 injured –  News18 हिंदी
 जानकारी के मुताबिक  उन्होने बाया कि कुछ बच्चों के चोटे आई हैं लेकिन किसी को भी गंभीर चोट नहीं आई है। एसडीएम बिसौली और डिप्टी एसपी बिसौली के साथ-साथ एआरटीओ को मौके पर भेजा गया है। सभी बच्चों को सकुशल बाहर निकाल लिया गया है। स्कूल बस में कमी व ड्राइवर की लापरवाही की जांच कराई जा रही है। जांच उपरांत जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × four =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।