UP News: योगी को दोबारा मिली धमकी, सिर कलम करने वाले को मिलेगा 2 करोड़ का इनाम, FB पर शेयर किया पोस्ट

मिली जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को फिर एक बार जान से मारने की धमकी दी गई, यह धमकी फेसबुक पोस्ट के जरिए की गई।

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राज्य के विकास के लिए अपना पूर्ण योगदान दे रहे हैं, मिली जानकारी के मुताबिक योगी बाबा को फिर एक बार किसी संदिगध व्यक्ति ने जान से मारने की धमकी दी हैं, बीते पिछले कुछ दिन पहले भी मुख्यमंत्री को इसी प्रकार की धमकी का सामना करना पड़ा था। इस धमकी मिलने के बाद से राज्य की पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर आ गई हैं। यह धमकी सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक के माध्यम से दी गई, और इस भयावह पोस्ट में लिखा गया कि योगी का सिर कलम करने वाले को दो करोड़ का ईनाम दिया जाएगा। जब इस पोस्ट की जांच- पड़ताल शुरू की गई तो मालूम पड़ा कि यह धमकी आत्म प्रकाश पंडित के ऑफिशियल पेज से शेयर की गई हैं। 
Yogi Adityanath: CM योगी को मिली सिर कलम करने की धमकी, पिछले दो साल में ये  11वीं डेथ थ्रेट है | Times Now Navbharat Hindi News
मुख्यमंत्री का सिर काटने वाले को मिलेगा 2 करोड़ का इनाम
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आत्म प्रकाश नाम के शख्स के फेसबुक अकाउंट को हैक कर लिया गया जिसके बाद मुरादाबाद पुलिस नाम से फेसबुक पेज बनाया गया हैं। हालांकि, इसी पेज से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का सिर काटने की धमकी दी गई। इसके अलावा उनका सिर काटने वाले को 2 करोड़ रुपये का इनाम देने की बात भी कही गई हैं।
इस मामले को लेकर पुलिस ने कही यह बड़ी बात
मुख्यमंत्री को धमकी देने वाले शख्स का जब फेसबुक पेज की जांच की गई तो पता चला कि यह पेज आरोपियों ने हैक कर रखा था, हाालंकि, मुरादाबाद पुलिस के सीनियर अधिकारी ने औपचारिक तौर से कहा कि इस मामले की गंभीरता से जांच पड़ताल चल रही है और जल्द ही इस केस की बारीकी को पकड़ लिया जाएगा । पुलिस के मुताबिक फेसबुक पेज पर पाकिस्तानी झंडा की फोटो लगी हुई ।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

9 + 13 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।