अलीगढ़ में नाबालिग की हत्या के बाद बवाल, ग्रामीणों ने पुलिस पर किया पथराव

नाबालिग दोपहर में घर से पशुओं के लिए चारा लेने के लिए जंगल गई थी। जिसके बाद किशोरी वापस नहीं लौटी। शाम को किशोरी का शव गांव के बाहर गेंहू के खेत में लहूलुहान हालात में जब परिजनों को मिला तो हड़कंप मच गया।

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में खेत से नाबालिग का शव बरामद होने का मामला सामने आया है। घटना के प्रकाश में आते ही इलाके में सनसनी फेल गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने के दौरान गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव कर दिया, जिसमें एक सियाही घायल भी हुआ। 
मामला अलीगढ़ के थाना अकराबाद क्षेत्र के एक गांव का है। जहां रविवार की दोपहर वह नानी के घर से पशुओं के लिए चारा लेने के लिए जंगल गई थी। जिसके बाद किशोरी वापस नहीं लौटी। शाम को किशोरी का शव गांव के बाहर गेंहू के खेत में लहूलुहान हालात में जब परिजनों को मिला तो हड़कंप मच गया। 
इसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने हंगामा करते हुए पुलिस पर पथराव करना शुरू कर दिया। ग्रामीणों द्वारा किए गए पथराव में एक सिपाही का सिर फूट गया। जिसको उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराते हुए, दलित किशोरी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए, मामले में जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार 17 वर्षीय किशोरी अपनी ननिहाल में नानी के पास पिछले 10 सालों से रह रही थी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने घटना का जायजा लेकर मामले में 5 टीमें गठित कर दी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twelve + twenty =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।