लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

Uttar Pradesh: बिजली कर्मियों ने खत्म की हड़ताल, ऊर्जा मंत्री AK शर्मा ने समझौते की सभी बातें लागू कराने का दिया आश्वासन

Uttar Pradesh: बिजली कर्मचारियों ने अपना कार्य बहिष्कार वापस लेते हुए हड़ताल खत्म कर दी है। दरअसल, ऊर्जा मंत्री एके शर्मा ने बीते दिसंबर में हुए समझौते की सभी बातें लागू कराने का आश्वासन दे दिया है, जिसको मानते हुए बिजली कर्मियों की हड़ताल खत्म हो गई है।

Uttar Pradesh: बिजली कर्मचारियों ने अपना कार्य बहिष्कार वापस लेते हुए हड़ताल खत्म कर दी है। दरअसल, ऊर्जा मंत्री एके शर्मा ने बीते दिसंबर में हुए समझौते की सभी बातें लागू कराने का आश्वासन दे दिया है, जिसको मानते हुए बिजली कर्मियों की हड़ताल खत्म हो गई है। इसी के साथ ऊर्जा मंत्री एके.शर्मा ने संघर्ष समिति को भी आश्वासन दिया कि हड़ताल के दौरान कर्मचारियो के खिलाफ की गई संपूर्ण कार्रवाई को वापस लिया जाएगा। 
UP News: महत्वपूर्ण धार्मिक स्थलों पर 24 घंटे बिजली की आपूर्ति, यूपी के  ऊर्जा मंत्री एके शर्मा ने दिए निर्देश - Energy Minister AK Sharma gave  instructions to supply 24 ...
आपको बता दें कि ऊर्जा मंत्री अरविंद कुमार शर्मा ने आज विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति के संयोजक शैलेंद्र दुबे व अन्‍य कर्मचारी नेताओं के साथ अपरान्ह 2:30 बजे से जल निगम के फील्ड हॉस्टल ‘संगम’ में वार्ता शुरू की।बातचीत के बाद शैलेन्द्र दुबे ने एक दिन पूर्व ही सांकेतिक हड़ताल समाप्त करने की घोषणा की।
If the situation worsens due to power strike ESMA and NSA will be imposed  on the employees warns Energy Minister AK Sharma - हड़ताल से बिजली आपूर्ति  बिगड़ी तो कर्मचारियों पर एस्मा-रासुका,
दरअसल, शनिवार को ऊर्जा मंत्री एके शर्मा और संघर्ष समिति के बीच काफी सकारात्मक तरीके से बात हुई, जिसमें ऊर्जा मंत्री ने संघर्ष समिति समझौते की बात लागू करने का आश्वासन दे दिया, जिसके बाद बिजली कर्मचारी नेताओं ने हड़ताल खत्म करने का एलान कर दिया।बातचीत के बाद ऊर्जा मंत्री ने कहा कि हम तो पहले भी सकारात्मक रूप से बातचीत के लिए तैयार थे, उन्होंने बिजली कर्मचारियों से अपील करते हुए कहा कि सभी काम पर वापस लौट जाएं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twelve − three =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।