Search
Close this search box.

उत्तर प्रदेश : रामपुर में निर्वस्त्र महिला ने फैलाया खौफ, रातभर जागने पर मजबूर हुए लोग, जांच में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश के रामपुर के मिलक में देर रात को एक महिला नग्न अवस्था में घूमती हुई नज़र आ रही है, जिसके कारण लोगों में दहशत बनी हुई है। महिला के इस रूप ने लोगों को देर रात जागने पर मजबूर कर दिया है।

उत्तर प्रदेश के रामपुर के मिलक में देर रात को एक महिला नग्न अवस्था में घूमती हुई नज़र आ रही है, जिसके कारण लोगों में दहशत बनी हुई है। महिला के इस रूप ने लोगों को देर रात जागने पर मजबूर कर दिया है। वहीं, पुलिस इस मामले के जांच में जुट गई है। 
पुलिस ने मामले की जांच में तेजी लाते हुए है क्षेत्र वासियों से अपील की है कि किसी को निर्वस्त्र महिला दिखाई दे तो सबसे पहले उसे वस्त्र से निर्वस्त्र महिला के शरीर को ढके तथा तत्काल पुलिस को सूचना दें। जल्द ही पूरे प्रकरण का पर्दाफाश किया जाएगा।
लोगों के घर की बजाती है डोर बैल
आपको बता दें कि आजकल शहर के मोहल्लों में लोगों के घरों में लगे सीसीटीवी फुटेज में एक महिला के देर रात नग्न अवस्था में घूमने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।  वीडियो को देखकर शहरवासियों में दहशत का माहौल है। वीडियो में एक अज्ञात महिला लोगों के घरों की डोरबेल बजाती और सड़कों पर नंगी घूमती नजर आ रही है। 
रविवार की रात एक बजे मोहल्ला नसीराबाद निवासी पूर्व पार्षद सीमा देवी के घर एक नंगी महिला ने दस्तक दी। काफी देर तक वह उनके गेट पर खड़ी रही और बैल को बजाती रही। उन्होंने सोमवार को कोतवाली में तहरीर दी। कोतवाली का प्रभार देख रहे क्राइम स्पेक्टर आसाराम ने बताया कि शहर की गलियों में नग्न महिला के घूमने का वीडियो वायरल हो रहा है। पुलिस को इस संबंध में शिकायत मिली है। मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

20 + 11 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।