उत्तर प्रदेश : सगाई समरोह में हुई फायरिंग से एक युवक की मौत, अन्य व्यक्ति घायल

उत्तर प्रदेश में एक सगाई समारोह चंद मिनट के अंदर मातम में बदल गया। जानकारी के अनुसार, बुलंदशहर के बीबीनगर थाना क्षेत्र में एक सगाई समरोह में हर्ष फायरिंग की गई थी, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई तथा अन्य व्यक्तियों के घायल होने की ख़बर है।

उत्तर प्रदेश में एक सगाई समारोह चंद मिनट के अंदर मातम में बदल गया। जानकारी के अनुसार, बुलंदशहर के बीबीनगर थाना क्षेत्र में एक सगाई समरोह में हर्ष फायरिंग की गई थी, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई तथा अन्य व्यक्तियों के घायल होने की ख़बर है। घायल व्यक्तियों को उपचार के लिए भेजा गया। घटना की जानकारी पुलिस ने सोमवार को दिया।  
दूल्हे के भाई ने लाइसेंसी हथियार से गोली चला दी 
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, बीबीनगर थाना इलाके में रविवार को दीपक का सगाई समारोह चल रहा था और उसी दौरान दीपक के भाई विशाल नें लाइसेंसी हथियार से गोली चला दी जिसमें दो व्यक्ति घायल हो गए जिनमें से एक की उपचार के दौरान मौत हो गई। मृत युवक की शिनाख्त बीबीनगर निवासी शरद शर्मा (24) के रूप में हुई जबकि घायल हुए खैर निवासी राजकुमार का उपचार हो रहा है।
घटना रविवार की शाम को हुई 
स्याना की पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) वंदना शर्मा ने बताया कि घटना रविवार की शाम हुई और आरोपी पुलिस हिरासत में है। उन्होंने बताया कि जिस लाइसेंसी हथियार से घटना को अंजाम दिया गया, वह बरामद कर लिया गया है और सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। सीओ ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 + nineteen =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।