Search
Close this search box.

उत्तर प्रदेश : ट्रक से टकराई एसयूवी, तीन की मौत अन्य घायल

उत्तर प्रदेश से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। रायबरेली जिले के बछरावां क्षेत्र में एक ट्रक तथा कार की आपस में टक्कर हो गई जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई तथा दो लोगों के घायल होंने की ख़बर है।

उत्तर प्रदेश से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। रायबरेली जिले के बछरावां क्षेत्र में एक ट्रक तथा कार की आपस में टक्कर हो गई जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई तथा दो लोगों के घायल होंने की ख़बर है। जानकारी के अनुसार, एसयूवी में सवार सभी यात्री फतेहपुर जिले के खागा के रहने वाले थे और लखीमपुर खीरी से तिलक समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे।
कार तेज रफ्तार में टिप्पर ट्रक से टकरा गई
एसएचओ, बछरावां, एन.एस. कुशवाहा ने बताया कि हादसा उस वक्त हुआ जब एसयूवी तेज रफ्तार टिप्पर ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि एसयूवी धातु के चकनाचूर ढ़ेर में तब्दील हो गई। एसएचओ ने कहा कि बाद में दमकलकर्मियों के साथ एक पुलिस दल मौके पर पहुंचा और गैस कटर की मदद से क्षतिग्रस्त एसयूवी से यात्रियों को बाहर निकाला।
एसयूवी से पांच लोगों को निकाला गया
एसएचओ ने कहा, हमने एसयूवी से पांच लोगों को निकाला, जो अचेत अवस्था में थे। उन्हें पास के सीएचसी ले जाया गया, जहां तीन को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि दो अन्य को लखनऊ के केजीएमयू ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया। मृतकों की पहचान राजेश सिंह (49), अनुग्रह प्रताप सिंह (39) और प्रताप भान गप्पू (39) के रूप में हुई है, जबकि सुरेश अग्रहरी और राज कुमार सिंह को लखनऊ रेफर किया गया है। पुलिस ने बताया कि सभी फतेहपुर के किसान थे। फरार ट्रक चालक को पकड़ने के लिए पुलिस टीम गठित कर दी गई है। घायल हुए राजकुमार सिंह ने कहा, हम कछुआ गति से चल रहे थे, जबकि ट्रक चालक नशे में लग रहा था। हमारी एसयूवी एक ट्रैवलिंग एजेंसी से किराए पर ली गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × 4 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।