उत्तर प्रदेश : प्रेमिका की धमकी से युवक ने की आत्महत्या, जेब से हुआ सुसाइड नोट बरामद, जाने मामला

लखनऊ के मोहनलालगंज इलाके में एक 24 वर्षीय युवक ने आत्महत्या कर लिया है। मृतक का शव पेड़ से लटका हुआ पाया गया तथा जेब से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है।

उत्तर प्रदेश से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। लखनऊ के मोहनलालगंज इलाके में एक 24 वर्षीय युवक ने आत्महत्या कर लिया है। मृतक का शव पेड़ से लटका हुआ पाया गया तथा जेब से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है। सुसाइड नोट के अनुसार, उसकी प्रेमिका उससे शादी नहीं करने पर उसके खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराने की धमकी दे रही थी।
युवक दूसरी युवती से शादी कर रहा था
पुलिस ने कहा कि, परवर पश्चिम निवासी दिलीप कुमार का एक युवती से प्रेम संबंध था, लेकिन वह दूसरी युवती से शादी कर रहा था। खबरों के मुताबिक दिलीप शनिवार को घर से तेलीबाग में किसी काम से निकला था, लेकिन वापस नहीं लौटा। बाद में उसका शव मोहनलालगंज के उतरगांव गांव में नहर के पास पेड़ से लटका मिला। पुलिस ने मौके से एक मोबाइल फोन और एक सुसाइड नोट बरामद किया है और घटना की जानकारी उसके परिवार को दी।
दिलीप की सगाई पिछले सप्ताह हुई थी
परिवार ने कहा कि, दिलीप की सगाई पिछले सप्ताह हुई थी और 20 फरवरी को तिलक होना था। अतिरिक्त डीसीपी, दक्षिण क्षेत्र, मनीषा सिंह ने कहा, जांच के दौरान यह सामने आया कि दिलीप का एक युवती के साथ संबंध था, लेकिन उसने दूसरी युवती से शादी तय कर ली। इस पर उसकी प्रेमिका उसे धमकी देने लगा कि अगर उसने उससे शादी नहीं की तो वह उस पर बलात्कार का केस दर्ज कराएगी। एडीसीपी ने कहा कि परिवार ने अभी शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × 5 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।