Search
Close this search box.

उत्तर प्रदेश: पुलिस कस्टडी में हुई युवक की मौत, गुस्साई भीड़ ने तोड़ी गाड़ियां

उत्तर प्रदेश के गोंडा में लोगों ने जमकर बवाल काटना शुरू कर दिया है, क्योंकि पुलिस हिरासत में एक बिजली संविदा कर्मचारी की मौत हो गई है।

उत्तर प्रदेश के गोंडा में लोगों ने जमकर बवाल काटना शुरू कर दिया है, क्योंकि पुलिस हिरासत में एक बिजली संविदा कर्मचारी की मौत हो गई है। इस बात को लेकर लोगों के अंदर काफी गुस्सा भरा हुआ है और उन्होंने हाईवे को जाम कर दिया है। 
इसी के साथ आक्रोशित लोगों ने गोंडा पुलिस पर पथराव भी किया है। लोग पुलिस के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगा रहे हैं। लोगों के भारी भीड़ से सड़कों पर जाम लग गया है। भीषण गर्मी में लोग जाम में फंसे है और परेशान हो गए है। फिर भी सड़कों पर लम्बी कतार लगी हुई है। आक्रोशितों ने सीओ सदर समेत पुलिस के आठ वाहनों को तोड़ दिया है। 
थानों की काटी गई लाइट्स 
वही, गोंडा के नबाबगंज के पुलिस थानों में लाइट्स काट दी गई है, जिसकी वजह से पुलिस इतने परेशां हो गए है कि उन्हें थाने में किराए का जनरेटर मंगाना पड़ा। पुलिस कर्मियों को किसी अनहोनी घटना होने का भी डर सताए जा रहा है। मामले को शांत कराने के लिए दो थानों की पुलिस लगी है। 
हाईवे को किया गया जाम 
एक रिपोर्ट के अनुसार बीते दिन नबाबगंज के मांझा राठ निवासी संविदा बिजली कर्मचारी देवनारायण उर्फ देवा की मौत पुलिस कस्टडी में हो गई थी, जिसके बाद लोगों का गुस्सा निकलकर सामने आ रहा है और इसका निशाना पुलिसवाले बन रहे है। मामले की गंभीरता को देखते हुए सीओ व कई थानों की फोर्स थाने पर कैम्प कर रही है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

18 − six =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।