आस्ट्रेलिया में भारतीए छात्र के साथ हिंसक वारदात, चाकूबाज ने पेट जबड़ा काटा, हालत गंभीर, जाने मामला

आगरा के कस्बा किरावली के रहने वाले छात्र शुभम गर्ग (28) पर ऑस्ट्रेलिया में चाकू से जानलेवा हमला किया गया।

यूपी के आगरा में रहने वाला एक छात्रा जो कि आस्ट्रेलिया में पढ़ाई करता है उस पर कुछ अज्ञात लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया । इस हमले की वजह से यह छात्र पूरी तरह से गायल हो गया हैं। दरअसल, यह छात्र आगरा के कस्बा किरावी निवासी का रहने वाला है जो कि आस्ट्रेलिया में पढ़ाई करता है। हालांकि, यह चाकू 
वाली वारदात तब घटित हुई जब वह पैसे निकालने के एटीएम गया और जब वह बाहर आकर अपने गेस्ट रूम की तरफ जा रहा था वहीं, कुछ अज्ञात लोगों ने उस पर हमला कर दिया और वह पूर्ण रूप से घायल हो गया । घायल छात्र को नजदीकी  अस्पताल में भर्ती कराया दिया गया। उधर, पीड़ित परिवार ने मदद के लिए सासंद राजकुमार चाहर में मदद की गुहार लगाई है।  
1665740622 vvvvv
शुभम छात्र पर अनजान लोगों ने किया हमला 
मिली जानकारी के मुताबिक शुभम ने चैन्नई से एमएस की उत्तीर्ण की थी और आगे की पढ़ाई करने के लिए यानि की पीएचडी के लिए एक सितंबर को ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना हो गया था। वहां यूनिवर्सिटी ऑफ न्यू साउथ वेल्स सिडनी में दाखिला लिया है। शुभम छह अक्तूबर की रात समय साढ़े 10 बजे एटीएम से मकान का किराया देने के लिए 800 डॉलर लेकर जब कमरे की तरफ जा रहा था वहीं, कुछ अनजान लोगों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया और वह पूर्ण रूप से घायल हो गया । जिसकी वजह से उसके शरीर पर तकरीबन चाकू के 11 वार सामने आये है।
पीड़ित के चाचा ने विदेश मंत्रालय से मांगी मदद
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जब इस वारदात घटित हुई तब शुभम के दोस्त जो कि दिल्ली की निवासी है उसने तुरंत पुलिस को इस वारदात की जानकारी दी । जब पुलिस घटना स्थल पर पुहंची और इसके बाद परिवार वालों को सूचित किया गया। शुभम के चाचा राजकुमार चाहर ने विदेश मंत्रालय और दूतावास से हर तरह से संभवत मदद मांगी है।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three + eleven =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।