Search
Close this search box.

दहेज़ उत्पीड़न के मामले में महिला ने दर्ज़ कराई शिक़ायत, ससुर पर गलत तरीके से छूने का आरोप

उत्तर प्रदेश से एक जघन्य अपराध सामने आया है। एक महिला ने दहेज़ उत्पीड़न को लेकर शिकायत दर्ज़ कराई है तथा ससुर पर उसे गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया है।

उत्तर प्रदेश से एक जघन्य अपराध की ख़बर सामने आई है। एक महिला ने दहेज़ उत्पीड़न को लेकर शिकायत दर्ज़ करवाई है तथा ससुर पर उसे गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया है। वैवाहिक जीवन में प्रवेश करते ही महिलाओं को न जाने कितनी समस्याओं का सामना करना पड़ता है। जानकारी के अनुसार, महिला ने अपने पति के खिलाफ अपनी वैवाहिक स्थिति को छिपाने और अपने ससुर के खिलाफ गलत तरीके से उसे छूने का आरोप लगा कर मामला दर्ज कराया है। पीड़िता ने मोहनलालगंज पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि, उसने दिसंबर 2020 में एक व्यक्ति से शादी की थी और तब से वह उसके साथ मारपीट कर रहा है और अधिक दहेज की मांग कर रहा है।
शराबी पति हर दिन महिला को पीटता था 
उसने कहा, मेरे पति शराबी हैं और लगभग हर दिन मुझे पीटते हैं और मुझे अपने माता-पिता से और दहेज लाने के लिए मजबूर करते हैं, मेरे घरवालों ने पहले ही उन्हें 5 लाख रुपये नकद और एक कार के अलावा अन्य सामान दिया है। उसने कहा कि शादी के आठ महीने बाद उसे पता चला कि उसके पति की शादी बाराबंकी की एक महिला से हो चुकी है और उसका एक साल का बेटा भी है। पीड़िता ने कहा, जब मैंने उससे सवाल किया, तो उसने अपनी गलती स्वीकार करने के बजाय, मुझ पर मिट्टी का तेल डाल दिया और मुझे जिंदा जलाने का प्रयास किया। मैंने किसी तरह खुद को बचाया।
 दोनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है
पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसके ससुर भी उसे परेशान करते हैं और जब भी वह उसे अकेला पाते हैं तो उसको छूने की कोशिश करते हैं। मोहनलालगंज के एसएचओ कुलदीप दुबे ने कहा कि दोनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और प्रारंभिक जांच पूरी होने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × three =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।