अमेरिका : न्यूयॉर्क की सुपरमार्केट में एक बंदूकधारी ने भीड़ पर चलाई अंधाधुंध गोलियां, 10 की मौत

अमेरिका के न्यूयॉर्क की एक सुपरमार्केट में एक बंदूकधारी ने कम से कम दस लोगों की हत्या कर दी। स्थानीय मीडिया ने यह जानकारी दी।

अमेरिका के न्यूयॉर्क की एक सुपरमार्केट में एक बंदूकधारी ने कम से कम दस लोगों की हत्या कर दी। स्थानीय मीडिया ने यह जानकारी दी। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, अश्वेत लोगों के वर्चस्व वाले इलाके में स्थित सुपरमार्केट में घुसने के बाद बंदूकधारी ने गोली चला दी। सुपरमार्केट वहां के बफेलो मार्केट में स्थित था। वहां के पुलिस विभाग ने ट्वीट किया, शूटर को हिरासत में ले लिया गया है।
राष्ट्रपति जो बाइडन को दी गई जानकारी
व्हाइट हाउस के अनुसार, अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन को बफेलो में गोलीबारी के बारे में जानकारी दी गई है। न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के अनुसार नरसंहार के दो गवाहों का हवाला देते हुए, बंदूकधारी काला हेलमेट पहने हुए एक श्वेत व्यक्ति है। एक स्थानीय प्रवर्तन अधिकारी के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया है कि, इस बात की जांच की जा रही है कि क्या बंदूकधारी ने कोई घोषणापत्र ऑनलाइन पोस्ट किया था।

1652602714 arrest

पुलिस कर रही है जांच
रिपोर्ट में कहा गया है कि जांचकर्ता यह पता लगाने के लिए भी काम कर रहे हैं कि क्या शूटिंग नस्लीय रूप से प्रेरित थी। बफेलो में पैदा हुई न्यूयॉर्क की गवर्नर कैथी होचुल ने कहा कि वह हालात का जायजा लेने वहां जा रहीं हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eleven − ten =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।