Canada: कनाडा में बड़ी सड़क दुर्घटना, ट्रक की चपेट में आने से एक सिख व्यक्ति की हुई मौत, जानें मामला

देश में पिछले महीने पंजाब से गए कनाडा में 30 वर्षीय सिख की ट्रक की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई।

पंजाब से पिछले महीने कनाडा आए 30 वर्षीय एक सिख की मिसिसॉगा में ट्रांसपोर्ट ट्रक की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई।
Five Indian students killed in road accident in Canada, Southern Ontario  van and tractor collide| कनाडा में सड़क दुर्घटना में पांच भारतीय छात्रों की  मौत, दक्षिणी ओंटारियो वैन और ...
पील क्षेत्रीय पुलिस ने कहा कि कोर्टनीपार्क ड्राइव और एडवर्डस बुलेवार्ड में 13 दिसंबर को सुबह 7 बजे से पहले हुई दुर्घटना में मनप्रीत सिंह को मृत घोषित कर दिया गया था।मनप्रीत मिसिसॉगा की एक फैक्ट्री में काम करता था और सुबह काम के लिए निकल गया था।मनप्रीत के दोस्त बलविंदर सिंह ने कनाडा के ओमनी न्यूज को बताया, सुबह करीब 6.47 बजे के करीब उनका एक्सीडेंट हुआ। वह बस से उतर कर पैदल जा रहे थे कि तभी एक ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी
MP: बस का इंतजार कर रहे लोगों को ट्रक ने कुचला, भीषण हादसे में 5 लोगों की  मौत | 🇮🇳 LatestLY हिन्दी
बलविंदर ने कहा कि वह अपने माता-पिता की इकलौती संतान था, वह पंजाब के फरीदकोट जिले से स्पाउस वीजा पर आया था।मनप्रीत के शव को अंतिम संस्कार के लिए भारत ले जाने के लिए एक गो फंड मी पेज बनाया गया है।पिछले महीने, 20 वर्षीय भारतीय छात्र कार्तिक सैनी की टोरंटो में एक साइकिल पर सड़क पार करते समय एक पिकअप ट्रक द्वारा टक्कर मारने के चलते उसकी मौत हो गई थी।ओंटारियो प्रांतीय पुलिस (ओपीपी) के अनुसार, इस वर्ष अब तक ओपीपी-गश्त वाली सड़कों, जलमार्गों और पगडंडियों पर 259 मौतें हुई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × 1 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।