इमरान खान का बड़ा बयान, बोले- पार्टी के सदस्यों को बंदूक की नोक पर PTI छोड़ने के लिए मजबूर किया जा रहा

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के प्रमुख इमरान खान ने मंगलवार को दावा किया कि उनकी पार्टी के सदस्यों को बंदूक की नोक पर पीटीआई छोड़ने के लिए मजबूर किया जा रहा है।

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के प्रमुख इमरान खान ने मंगलवार को दावा किया कि उनकी पार्टी के सदस्यों को बंदूक की नोक पर पीटीआई छोड़ने के लिए मजबूर किया जा रहा है। द एक्सप्रेस ट्रिब्यून की रिपोर्ट के अनुसार, इस्लामाबाद में एक आतंकवाद-रोधी अदालत (एटीसी) में खान ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि लोग अपने दम पर पार्टी नहीं छोड़ रहे हैं, उन्हें ऐसा करने के लिए मजबूर किया जा रहा है, और वह भी बंदूक की नोक पर।
द एक्सप्रेस ट्रिब्यून की रिपोर्ट के अनुसार, इमरान खान ने कहा कि मुझे केवल कार्यकर्ताओं, विशेष रूप से महिलाओं की चिंता है। पीटीआई प्रमुख ने एटीसी में अपनी सुनवाई से पहले यह टिप्पणी की थी, जहां न्यायाधीश राजा जवाद अब्बास ने 8 अलग-अलग मामलों में जमानत के लिए उनकी याचिका पर सुनवाई की। अप्रैल में तोशखाना मामले में उनकी सुनवाई से पहले न्यायिक परिसर के बाहर हुई हिंसा को लेकर खान पर आतंकवाद के आरोपों के तहत मामला दर्ज किया गया था।
कार्यवाही के दौरान, खान के वकील सलमान सफदर ने अदालत को बताया कि उनके मुवक्किल को सुरक्षा खतरों का सामना करना पड़ा और इस कारण से, लाहौर एटीसी ने उन्हें जमान पार्क में अपने आवास पर न्यायिक जांच दल (जेआईटी) द्वारा अपना बयान दर्ज कराने की अनुमति दी थी। वकील ने कहा कि ऐसा नहीं है कि हम इन मामलों का सामना नहीं करना चाहते हैं। द एक्सप्रेस ट्रिब्यून की रिपोर्ट के मुताबिक कि हम हर सवाल का जवाब देने के लिए तैयार हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twenty − 9 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।