नो-फ्लाई सूची में नाम डालने के बाद इमरान खान की प्रतिक्रिया, पाक सरकार को कहा शुक्रिया

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष इमरान खान ने नो-फ्लाई सूची में नाम जोड़ने के लिए मौजूदा सरकार को धन्यवाद दिया और कहा कि उनकी विदेश यात्रा की कोई योजना नहीं है।

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष इमरान खान ने नो-फ्लाई सूची में नाम जोड़ने के लिए मौजूदा सरकार को धन्यवाद दिया और कहा कि उनकी विदेश यात्रा की कोई योजना नहीं है। उन्होंने कहा, मेरे पास विदेश में कोई संपत्ति या व्यवसाय नहीं है। न ही देश के बाहर कोई बैंक खाता है। जियो न्यूज ने सूत्रों के हवाले से बताया कि गुरुवार को खान और उनकी पत्नी बुशरा बीबी सहित 600 से अधिक पीटीआई नेताओं के नाम नो-फ्लाई लिस्ट में शामिल किए गए।
खान ने शुक्रवार सुबह ट्विटर पर कहा, मैं अपना नाम ईसीएल (एग्जिट कंट्रोल लिस्ट) में डालने के लिए सरकार को धन्यवाद देना चाहता हूं क्योंकि मेरी विदेश यात्रा की कोई योजना नहीं है, क्योंकि मेरी न तो विदेश में कोई संपत्ति है न ही कोई व्यवसाय है, साथ ही न कोई बैंक खाता है। अगर जब कभी मुझे छुट्टी पर जाने का मौका मिलता है, तो मैं पहाड़ों पर जाता हूं, मेरी सबसे पसंदीदा जगह। उन्हें देश छोड़ने से रोकने के लिए पुलिस, आतंकवाद निरोधी विभाग (सीटीडी) और खुफिया एजेंसियों द्वारा उनके नाम भेजे गए हैं। दंगों में पार्टी की कथित संलिप्तता के लिए 9 मई से पीटीआई पर कार्रवाई के दौरान हजारों पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं को गिरफ्तार किया गया है। हिंसा में कम से कम आठ लोगों की मौत हो गई थी और दर्जनों घायल हो गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eight + 6 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।