इंस्टाग्राम ने किया बड़ा बदलाव, ‘यूरोप और जापान में ‘नोट्स’ फीचर का किया विस्तार ‘

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम ने यूरोप और जापान में अपने ‘नोट्स’ फीचर का विस्तार किया है, जो उपयोगकर्ताओं को अपने विचार साझा करने का एक तरीका है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम ने यूरोप और जापान में अपने ‘नोट्स’ फीचर का विस्तार किया है, जो उपयोगकर्ताओं को अपने विचार साझा करने का एक तरीका है। इंस्टाग्राम के प्रमुख एडम मोसेरी ने माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर पर यह घोषणा करते हुए कहा कि ‘नोट्स अब यूरोप और जापान में उपलब्ध है।’ एक वीडियो में, मोसेरी ने संबोधित किया कि कई उपयोगकर्ताओं ने ‘फीचर तक पहुंच नहीं होने के बारे में शिकायत की।’
केवल एक विशिष्ट देश के लिए लॉन्च करते हैं
उन्होंने समझाया, कभी-कभी जब हम एक नया फीचर लॉन्च करते हैं, तो हम इसे केवल कुछ प्रतिशत लोगों या केवल एक विशिष्ट देश के लिए लॉन्च करते हैं।और कभी-कभी, नोट्स के मामले में, हम हर जगह कुछ लॉन्च कर सकते हैं, लेकिन अगर कुछ और काम करना है तो कुछ देशों में इसे रोकना होगा।
1675152803 53253532
किशोरों के साथ ‘वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया 
मोसेरी ने यह भी उल्लेख किया कि फीचर ने एशिया, उत्तरी अमेरिका और लैटिन अमेरिका में विशेष रूप से किशोरों के साथ ‘वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया है।’ नोट्स फीचर को पिछले महीने पेश किया गया था। नोट्स केवल टेक्स्ट और इमोजी का उपयोग कर 60 वर्णों तक की छोटी पोस्ट होती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 − 14 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।