मरियम नवाज ने पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ की तुलना एक आतंकवादी समूह से की

मरियम नवाज ने पीटीआई की तुलना आतंकी संगठन से की। उन्होंने कहा कि पीटीआई आतंकवादी गतिविधियों को अंजाम देने वाले समूहों

मरियम नवाज ने पीटीआई की तुलना आतंकी संगठन से की। उन्होंने कहा कि पीटीआई आतंकवादी गतिविधियों को अंजाम देने वाले समूहों के समान है।पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (PML-N) की वरिष्ठ उपाध्यक्ष मरियम नवाज ने कहा कि जिस तरह से पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के कार्यकर्ता पुलिस पर जमकर बरसे, उससे ऐसा लगा कि सरकार ‘आतंकवादी समूह से लड़ रही है।’ मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, मरियम ने PTI के अध्यक्ष इमरान खान को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि उनकी हरकतें और ‘आतंकवाद’ बेहद खतरनाक थे। उन्होंने कहा, जब पीटीआई कार्यकर्ता पुलिस पर भड़के तो मुझे दुख हुआ, ऐसा लगता है कि हम एक आतंकवादी समूह से लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह सही और गलत के बीच की लड़ाई है।
1678953471 untitled 2 copy.jpg45120
पीएमएल-एन युवाओं को आगे लाएगा
उन्होंने यह भी कहा कि पीएमएल-एन वर्तमान में देश के युवाओं पर ध्यान केंद्रित कर रही है क्योंकि युवा कार्यकर्ता पार्टी के केंद्रविंदु में हैं। उन्होंने कहा, ऊपर वाले की कृपा से पीएमएल-एन युवाओं को आगे लाएगा। इस अवसर पर बोलते हुए गृह मंत्री राणा सनाउल्लाह ने कहा कि आज एक व्यक्ति ने एक ‘षड्यंत्र’ के तहत देश को पीछे धकेल दिया है। उन्होंने कहा, आईएमएफ (International Monetary Fund) के साथ गलत समझौते की सजा पूरा देश भुगत रहा है। उन्होंने कहा कि पीएमएल-एन पाकिस्तान को इस गंभीर संकट से बाहर निकालेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × 4 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।