Pakistan: पाकिस्तान में दर्दनाक हादसा, गैस सिलेंडर फटने से 12 की मौत, जानें पूरी स्थिति

पाकिस्तान के अशांत बलूचिस्तान प्रांत में एक गैस सिलेंडर में विस्फोट होने से लगी भीषण आग में 12 लोगों की मौत हो गई और कम से कम 25 अन्य घायल हो गए।

पाकिस्तान में मंगलवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया जिसमें ब्लूचिस्तान में गैस सिलेंडर फटने से कथित तौर से 12 लोगों की मौत गई। इसी के साथ ही 25 अन्य रूप से घायल हो गए।   
Kabul Mosque Bomb Blast : Many Killed In Kabul Mosque Blast, Shattering  Afghan Ceasefire Calm, Says Police - काबुल : मस्जिद में धमाके में 12 लोगों  की मौत, अफगान युद्धविराम को लगा
जानकारी के मुताबिक  सोमवार को दक्षिण-पश्चिमी प्रांत के लासबेला जिले में एक दुकान में गैस सिलेंडर भरते वक्त विस्फोट हो गया। दुकान में रखे अन्य सिलेंडर भी आग की जद में आ गये। पास की दुकानों में भी आग फैल गई। दुकान के आसपास खड़ी करीब 24 मोटरसाइकिल भी जल कर खाक हो गई। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस के हवाले से बताया कि दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 10 अन्य ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। आग में कम से कम 25 लोग गंभीर रूप से झुलस गए। उन्हें कराची के डॉ रूथ फाउ सिविल हॉस्पिटल भेजा गया है।
Hindi News (हिंदी न्यूज़): Latest Breaking News In Hindi, Hindustan Tehelka  (हिंदी समाचार)
सूत्रों के मुताबिक कुछ घायलों की हालत गंभीर है और वे 70 से 90 प्रतिशत तक झुलस गये हैं। पुलिस ने कहा कि घटना में मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका है। लासबेला के उपायुक्त मुराद कासी ने कहा कि आग पूरे बाजार में फैल सकती थी लेकिन दमकलकर्मियों के प्रयासों से इस पर काबू पा लिया गया। उन्होंने कहा कि घटना की जांच शुरू कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 + five =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।