PM Modi Japan visit: कांग्रेस ने जापान में PM मोदी द्वारा बापू की प्रतिमा के अनावरण को बताया पाखंड

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस समय जापान के दौरे पर है।इसी बीच जापान में महात्मा गांधी की आवक्ष प्रतिमा का अनावरण करने के बाद कांग्रेस ने शनिवार को पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने हिरोशिमा में बापू की प्रतिमा का अनावरण किया।

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस समय जापान के दौरे पर है।इसी बीच जापान में महात्मा गांधी की आवक्ष प्रतिमा का अनावरण करने के बाद कांग्रेस ने शनिवार को पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने हिरोशिमा में बापू की प्रतिमा का अनावरण किया और आठ दिन बाद वह अपने घर में नए संसद भवन का उद्घाटन उस आदमी(गोडसे) की जयंती पर करेंगे, जिसने जीवन भर गांधी का विरोध किया।
कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने एक ट्वीट में कहा, अधिकतम पाखंड, न्यूनतम ईमानदारी संपूर्ण राजनीति विज्ञान में इस एमए की पहचान हैकांग्रेस के संचार प्रभारी जयराम ने गोडसे का जिक्र करते हुए कहा, हिरोशिमा में गांधी की आवक्ष प्रतिमा का अनावरण करें और 8 दिन बाद उस व्यक्ति की जयंती पर घर में नए संसद भवन का उद्घाटन करें, जिसने जीवन भर गांधी का विरोध किया, और अंतत: महात्मा को मार डाला।
पीएम मोदी जापान पापुआ न्यू गिनी और ऑस्ट्रेलिया की छह दिवसीय यात्रा पर गए हैं, जहां उनका कई कार्यक्रमों में भाग लेने का कार्यक्रम है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

17 + 13 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।