शहबाज शरीफ को लेनी पड़ी पुतिन से मदद, अपने ही देश के लोगों ने उड़ाया मज़ाक, Video viral

शंघाई सहयोग संगठन (Shanghai Cooperation Organization) के सम्मलेन में भाग लेने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समरकंद, उज्बेकिस्तान पहुंच गए हैं।

शंघाई सहयोग संगठन (Shanghai Cooperation Organization) के सम्मलेन में भाग लेने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समरकंद, उज्बेकिस्तान पहुंच गए हैं। आपको बता दे की पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शाहबाज शरीफ और रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन पहले ही पहुंच चुके हैं। सम्मेलन से इतर शाहबाज शरीफ और पुतिन के बीच द्विपक्षीय बैठक हुई। सम्मेलन में कुछ ऐसा देखने को मिला की आप भी हस पड़ेंगे। 
SCO Summit 2022: समरकंद में शहबाज शरीफ को करना पड़ा शर्मिंदगी का सामना,  पुतिन के सामने मदद मांगने लगे पाक पीएम, देखें मजेदार वीडियो - SCO Summit  2022 News ...
आपको बता दे की बातचीत से पहले भाषा को समझने के लिए पुतिन और शरीफ दोनों को ही ट्रांसलेटर की जरूरत थी।  ऐसे में उन्हें अपने कानों में हेडफोन जैसी मशीन लगानी थी। चेयर पर बैठते ही पुतिन ने बड़ी आसनी से मशीन लगा ली और बातचीत के लिए तैयार हो गए। लेकिन शहबाज शरीफ ट्रांसलेटर लगा ही नहीं पा रहे थे। पहले उन्होंने एक कान में ट्राइ किया लेकिन ट्रांसलेटर गिर गया। फिर वह दूसरे कान में लगाने की कोशिश करने लगे। आखिर में उन्हें मदद मांगनी पड़ गई। एक अधिकारी ने शरीफ के  पास आकर ट्रांसलेटर उनके कान में सेट किया।
Pakistan News in Hindi: Russian President Vladimir Putin Meets PM Shehbaz  Shairf Talks About Gas Supplies Possibilitiesशहबाज शरीफ ने पुतिन से मिलकर  किया एक तीर से दो शिकार, पाकिस्‍तान को मिलेगी ... 
अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होना शुरू हो गया है. खास बात यह है कि शरीफ का मजाक उड़ाने वाला कोई और नहीं बल्कि अपने ही देश की जनता है। वीडियो को शेयर करते हुए इमरान खान की पार्टी पीटीआई ने लिखा, हम कौन हैं? क्या हमारा लक्ष्य देश को बदनाम करना है? मोहिद भट्ट नाम के शख्स ने भी मीम शेयर कर शरीफ का मजाक उड़ाया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × two =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।