लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

ईशा देओल शादी टूटने के बाद पॉलिटिक्स ज्वाइन करेंगी? हेमा मालिनी ने बेटी को लेकर कही बड़ी बात

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बड़ी बेटी ईशा देओल अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर चर्चा में बनी हैं। ईशा और भरत की शादी टूटने से दोनों के खूब चर्चा हो रहीं हैं एक्ट्रेस ने भरत तख्तानी के साथ अपने 11 साल पुराने रिश्ते को खत्म कर दिया। वहीं फैंस यह जानने के इच्छुक हैं अब एक्ट्रेस आगे क्या करेंगी। हेमा मालिनी ने बेटी के भविष्य को लेकर बड़ी बात कही है।

esha deol Hema Malini

धर्मेंद्र की बड़ी बेटी ईशा देओल कुछ दिन पहले स्टेटमेंट जारी किया कि वह और उनके पति भरत तख्तानी अपनी शादी को खत्म कर रहे हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। उनकी शादीशुदा जिंदगी से जुड़ी खबरें पर एंटरटेनमेंट के गलियारों में इन दिनों काफी चर्चा है। कहां जा रहा था कि ईशा अब तलाक के बाद फिल्मों पर फोकस करेंगी। इस बीच एक्ट्रेस को लेकर एक खबर सामने आई है।

Untitled design 89

बेटी ईशा के तलाक से दुखी हैं धर्मेंद्र

ईशा देओल के पिता धर्मेंद्र बेटी के पति से अलग होने की खबर पर दुख जताया। एक्टर अपनी बेटी के फैसले के खिलाफ नहीं हैं, लेकिन उनका स्ट्रॉन्गली मानना ​​है कि माता-पिता के सैपरेशन का बच्चों पर इफेक्ट पड़ता है, ईशा और भरत की दो बेटियां राध्या और मिराया हैं, वे अपने नाना-नानी के बहुत करीब हैं,अलग होने से बच्चों पर बुरा असर पड़ता है और इसलिए धरमजी को लगता था कि अगर शादी बचाई जा सकती है तो उन्हें ऐसा करना चाहिए था ” हालांकि, उन्होंने अपनी बेटी की खुशी चाहने की बात भी कही थी। उधर, फैंस यह जानने के लिए उत्सुक है कि अब ईशा देओल आगे क्या ग्लैमर वर्ल्ड में वह अपने करियर की गाड़ी को आगे बढ़ाएंगी। या दूसरी शादी कर जिंदगी में एक बार फिर नई शुरुआत करेंगी।

हेमा मालिनी ने बेटी के भविष्य को लेकर एक इंटरव्यू में हिंट दी। उन्होंने बताया कि पोलिटिकल करियर के सपोर्ट में कैसे उनका परिवार हमेशा उनका साथ दिया हैं हेमा ने यह भी बताया कि धर्मेंद्र उनके फिल्मी करियर के साथ-साथ पॉलिटिकल करियर से भी खुश हैं और उनके साथ मथुरा भी जाते हैं। इसी वजह से वह मुंबई और मथुरा में आसानी से लाइफ बैलेंस कर पा रही हैं।

Esha Deol and Bharat Takhtani 6 1 1

क्या ईशा देओल पॉलिटिक्स ज्वाइन करेंगी?

एक्ट्रेस से फिर पूछा गया कि क्या ईशा देओल परिवार की तरह पॉलिटिक्स ज्वाइन करेंगी। इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि अगर कोई इंटरेस्टेड होगा तो वह ज्वाइन कर सकता है, आगे हेमा ने कहा कि एशा पॉलिटिक्स ज्वाइन कर सकती हैं। ईशा और भरत ने 2012 में शादी की थी। 11 साल बाद इनका रिश्ता टूटने से फैंस को काफी बुरा लगा है। हालांकि, अब यह देखना दिलचस्प होगा कि एशा मां हेमा मालिनी की ही तरह पॉलिटिक्स ज्वाइन करती हैं या फिल्म लाइन में ही बनी रहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 − 1 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।