Election Commission के नोटिस पर बोले कर्नाटक के डिप्टी CM, कहा- हमने केवल काम पर विज्ञापन दिया

Election Commission

Election Commission द्वारा चुनावी राज्य तेलंगाना में कई अखबारों में कल्याणकारी योजनाओं के विज्ञापनों के लिए कर्नाटक सरकार को नोटिस जारी करने के बाद, कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार ने कहा कि हमने वोट नहीं मांगा है। हमने यहां केवल अपनी सरकार द्वारा किए गए कार्यों पर विज्ञापन दिया है।

  • चुनाव आयोग द्वारा तेलंगाना में कई अखबारों में कर्नाटक सरकार के खिलाफ नोटिस जारी किया था
  • जिसको लेकर कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार ने कहा कि हमने वोट नहीं मांगा है
  • उन्होंने कहा कि, हमने यहां केवल अपनी सरकार द्वारा किए गए कार्यों पर विज्ञापन दिया है

हमने अपनी सरकार के कार्यों पर विज्ञापन दिया- DK शिवकुमार

उन्होंने कहा कि, Election Commission का नोटिस कानून के मुताबिक नहीं है, राजनीतिक रूप से हमने वोट नहीं मांगा है। हमारी सरकार ने हमारे राज्य में जो कुछ भी किया है, यहां बहुत सारे तेलुगु भाषी लोग भी हैं, बहुत सारे अन्य भाषा बोलने वाले लोग भी यहां रहते हैं, इसलिए हमने विज्ञापन दिया है जो हमारे पास है हमारी सरकार में किया गया। हमने वोट नहीं मांगा है। हमने यहां केवल अपनी सरकार द्वारा किए गए कार्यों पर विज्ञापन दिया है।

चुनाव आयोग ने किया था नोटिस जारी

चुनाव आयोग ने सोमवार को चुनावी राज्य तेलंगाना में कई अखबारों में कल्याणकारी योजनाओं और उपलब्धियों के बारे में विज्ञापन प्रकाशित करने के लिए कर्नाटक सरकार को नोटिस जारी किया और कहा कि यह आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

11 + 13 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।