Search
Close this search box.

Election Results: भाजपा की जीत पर चिराग पासवान के साथ मांझी का बयान

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान विधानसभा चुनाव में निर्णायक बढ़त बनाए जाने पर हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहा कि यह नरेंद्र मोदी जी का जलवा है। लोजपा (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान ने कहा कि एक अकेला सब पर भारी।

HIGHLIGHTS

  • चिराग: एक अकेला सब पर भारी
  • मांझी: नरेंद्र मोदी का जलवा है
  • मांझी: हर एनडीए कार्यकर्ता को शुभकामनाएं

मांझी: जीत के लिए जूनून चाहिए

मांझी ने एक्स पर लिखा कि जीत के लिए जूनून चाहिए, आत्मविश्वास रगों में खूब चाहिए, ये आसमान भी आएगा जमीं पर, बस इरादों में जीत की गूंज चाहिए। भाई नरेंद्र मोदी जी का जलवा है। भारत को बड़ी जीत की बधाई। हर एनडीए कार्यकर्ता को शुभकामनाएं। इंडिया वालों ने इंडी गठबंधन को धूल चटा दी। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि नीतीश कुमार के सहारे दलितों को अपमानित करवाएंगें, सदन में दलित समझकर एक पूर्व सीएम पर भद्दी टिप्पणी करवाएंगें, तू-तड़ाक की भाषा में ज़लील करेंगें और फिर भी देश के दलितों से वोट की उम्मीद करेंगें? उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव परिणाम ने बता दिया कि दलित समाज अपना बदला कैसे लेता है।

चिराग: नेताओं और कार्यकर्ताओं के मेहनत का परिणाम

लोजपा (रामविलास) के प्रमुख और जमुई के सांसद चिराग पासवान ने इस जीत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा अध्यक्ष जेपी. नड्डा को बधाई देते हुए कहा कि भाजपा की यह जीत नेताओं और कार्यकर्ताओं के मेहनत का परिणाम है। उन्होंने कहा कि यह परिणाम सनातन, दलित और महिलाओं के अपमान का बदला है। उन्होंने एक्स पर लिखा कि एक अकेला सब पर भारी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × 1 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।