Search
Close this search box.

NCW अध्यक्ष ने बिहार के CM पर साधा निशाना, सी-ग्रेड फिल्म स्टार की तरह बात की

NCW की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने राज्य विधानसभा में अपमानजनक जन्म नियंत्रण टिप्पणी को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा। बिहार के मुख्यमंत्री के जनसख्यां वाले बयान पर निशाना साधते हुए NCW प्रमुख ने कहा, बिहार के मुख्यमंत्री ने विधानसभा में सी-ग्रेड फिल्म स्टार की तरह बात की। उनके शब्द दुखी करने वाले थे। उनका व्यवहार एक मुख्यमंत्री को शोभा नहीं देता। उनके शब्द एक मुख्यमंत्री की तुलना में सी-ग्रेड अभिनेता की तरह लग रहे थे। इससे भी बदतर वे लोग थे जो उनके पीछे बैठे थे और उनकी बातों पर हंस रहे थे। उनके हाथ के इशारों के साथ उन्होंने, इसे लगभग एक भद्दे मजाक में बदल दिया।

 

Screenshot 73 1

NCW अध्यक्ष की मांग टिप्पणी को रिकॉर्ड से हटाया जाए

उन्होंने मांग की कि बिहार के सीएम की टिप्पणी को विधानसभा के रिकॉर्ड से हटा दिया जाए। अध्यक्ष को मामले में हस्तक्षेप करना चाहिए और उनके शब्दों को हटा देना चाहिए। रेखा शर्मा ने सदन में सीएम की अश्लील टिप्पणियों के विरोध में वॉकआउट नहीं करने के लिए बिहार विधानसभा में महिला सदस्यों पर भी नाराजगी जताई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × 3 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।