Bigg Boss 17 के घर से निकलते ही Ankita Lokhande की लगी लॉटरी, कहा- नया चैप्टर शुरू

Ankita Lokhande starts new chapter with Swatantrya Veer Savarkar

बिग बॉस 17 की ट्रॉफी अपने नाम मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने कीं। लेकिन सुर्खियों में टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे(Ankita Lokhande)  का नाम खूब रहा। वह एक स्ट्रांग कंटेस्टेंट थी जिन्होंने लास्ट तक अपनी जगह बिग बॉस सीजन 17 में बनाए रखीं। हालांकि वह बिग बॉस की ट्रॉफी अपने साथ घर नहीं लेकर जा पाई लेकिन शो से निकलते ही उनके हाथों में एक बड़ी लॉटरी लग गई है।

Ankita Lokhande starts new chapter with Swatantrya Veer Savarkar

बिग बॉस के घर से बाहर आने के तुंरत बाद अंकित लोखंडे ने अपने फैंस को गुड न्यूज दे दी हैं। दरअसल, एक्ट्रेस बिग बॉस से बाहर आने के बाद एक फिल्म ऑफर हुई है, जिसमें वह लीड रोल में नजर आएगी। रणदीप हुड्डा निर्देशित ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ (‘Swatantrya Veer Savarkar’) नामक जीवनी पर आधारित फिल्म में अंकिता लोखंडे लीड रोल में नजर आएगी।

Ankita Lokhande starts new chapter with Swatantrya Veer Savarkar

एक्ट्रेस ने एक्स पर दी गुड न्यूज

अंकिता लोखंडे ने मंगलवार को अपने एक्स (पूर्व ट्विटर) हैंडल पर अपकमिंग फिल्म को लेकर एक बड़ा ऐलान किया है। ये फिल्म 22 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। उन्होंने अपने पोस्ट में बताया कि बिग बॉस 17 के बाद अब वह बड़े पर्दे के जरिए फैंस के बीच दस्तक देने जा रही हैं।


एक्ट्रेस ने कहा कि वह बिग बॉस 17 के बाद इस “नए चैप्टर” को शुरू करने को लेकर बेहद खुश हैं। एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में लिखा- ‘इतिहास के अध्यायों से खोए हुए नेता को प्रकाश में लाना! BB17 के ठीक बाद एक नया चैप्टर शुरू करना और भी शानदार लगता है। आनंद पंडित और रणदीप हुड्डा के साथ इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने के लिए खुश हूं, 22 मार्च 2024 को अपने नजदीकी सिनेमाघरों में देखने से न चूकें’।

पिछले साल फंस गई थी फिल्म

रणदीप हुड्डा के निर्देशन में बन रही ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ विनायक दामोदर सावरकर की बायोपिक है। पिछले साल यह फिल्म कानूनी मुसीबत में फंस गई थी। दरअसल, रणदीप हुड्डा ने एक बयान जारी कर फिल्म पर पूर्ण स्वामित्व का दावा किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

जबकि, महेश मांजरेकर, पहले बायोपिक का निर्देशन करने वाले थे। उन्होंने यह दावा किया था कि उन्होंने रणदीप हुड्डा के हस्तक्षेप के कारण प्रोजेक्ट छोड़ दिया। बता दें, रणदीप हुड्डा पहली बार निर्देशक के रूप में किसी फिल्म को देख रहे हैं वह इस फिल्म में लीड रोल में भी नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × 4 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।