लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

Divya Agarwal: बनीं दुल्हन अपूर्व पडगांवकर के संग लिए सात फेरे

दिव्या अग्रवाल और अपूर्व पडगांवकर शादी के बंधन में बंध गए हैं आपको बतादे एक्ट्रेस की शादी की पहली फोटोज सामने आ गई हैं, जिसमें दिव्या डार्क पर्पल और पर्पल कलर का लहंगा चोली पहने नजर आईं तो वहीं उनके पति अपूर्व पर्पल कलर की शेरवानी में दिखे। दिव्या अग्रवाल अब हमेशा हमेशा के लिए अपूर्व की हो गई है, एक्ट्रेस ने अपने मुंबई वाले घर में धूमधाम से और सिंपल तरीके से शादी की इसके बाद वेडिंग फोटोज को शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा- ‘इस पल से लेकिन हमारी लव स्टोरी हमेशा चलती रहेगी।

image 2366682

दिव्या ने शादी में डार्क पर्पल कलर का लहंगा चोली पहना हुआ था, सिर पर दुपट्टा ओपन हेयर और गले में डायमंड का चौड़ा सा हार पहने एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थी इसके साथ ही दिव्या ने हाथ में रेड कलर का चूड़ा पहने दिखीं, वहीं अपूर्व इस मौके पर वाइफ दिव्या से मैचिंग कलर की शेरवानी और फेस पर गॉगल्स लगाए मुस्कुराते हुए दिखाई दिए इस शादी की फोटोज एक्ट्रेस ने जैसे ही शेयर की तो फैंस कपल को बधाई देने लगे,शादी से पहले दिव्या अग्रवाल की मेहंदी सेरेमनी की फोटोज खूब चर्चा में रही थीं, एक्ट्रेस ने मेहंदी में पीले, हरे और मजंटा कलर का सूट पहना हुआ था तो वहीं अपूर्व लाइट कलर का कुर्ता और उसके साथ ऑफ व्हाइट कलर की जैकेट पहने दिखे।

image 1850357

सादगी से की शादी

दिव्या ने अपनी शादी काफी सिंपल तरह से की वैसे तो सेलिब्रिटीज अपनी शादी में पानी की तरह पैसा बहाते हैं, एक्ट्रेस ने शादी के लिए ना तो डेस्टिनेशन वेडिंग को चुना और ना ही किसी होटल में शादी की दिव्या और अपूर्व ने अपने मुंबई वाले घर पर ही शादी कीया। लेकिन शादी से पहले दोस्तों के लिए कॉकटेल पार्टी रखी थी, जिसमें टीवी के कई सितारे पहुंचे थे, आपको बता दें, दिव्या अग्रवाल और अपूर्व लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे थे, इसके बाद दोनों ने सगाई की और फिर सोशल मीडिया पर पोस्ट करके शादी का ऐलान किया, अब इन दोनों की वेडिंग की फोटोज वायरल हो रही हैं

image 5693901

एक्ट्रेस शादी के बाद पहली बार आईं पैपराजी के सामने

दिव्या अग्रवाल ने शादी के बाद पहली बार पैपराजी के सामने पति संग आईं, एक्ट्रेस ने ना केवल जमकर पोज दिए बल्कि मिठाई भी बांटी, शादी के बाद दिव्या अग्रवाल पति अपूर्व पडगांवकर के साथ पैपराजी के सामने आईं, एक्ट्रेस ने अपूर्व संग जमकर पोज दिए और न्यूली वेड कपल काफी ज्यादा खुश नजर आए। इस मौके पर दिव्या और अपूर्व ने पैप्स को मिठाई भी दीये। दिव्या अग्रवाल ने पैप्स के सामने आने से पहले ही अपनी वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर दी थी, एक्ट्रेस शादी में पर्पल कलर का लहंगा चोली पहने दिखीं,वहीं पैप्स के सामने मांग में सिंदूर और लाल रंग का चूड़ा पहनकर काफी ज्यादा खुश दिखीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

thirteen + twenty =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।