लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

रकुल प्रीत सिंह को शादी में बड़ा सरप्राइज देंगे जैकी भगनानी, तोहफा आपका दिल छू लेगा

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी 21 फरवरी को गोवा में कल हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूजे के हो जाएंगे। चार साल के रिलेशनशिप के बाद दोनों जिंदगी भर का साथ निभाने के लिए तैयार हैं। दोनों की शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। रकुल अपनी जिंदगी के एक नए अध्याय की शुरुआत करने जा रही हैं, इससे उनके फैंस बेहद खुश हैं। शादी को और यादगार बनाने के लिए जैकी ने रकुल के लिए एक सरप्राइज प्लान किया है। जानिए इस बारे में।

  • जैकी रकुल को देंगे प्यारा सरप्राइज
  • कपल की लव स्टोरी

image 9655502

कपल कि शादी 21 फरवरी को गोवा में है। शादी की रस्में शुरू हो गई हैं एशा देओल,वरुण धवन, नताशा दलाल, भूमि पेडनेकर समेत कई सितारे कपल की शादी अटैंड करने के लिए डेस्टिनेशन पर पहुंच भी गए हैं। इस इंटीमेट वेडिंग से एक प्यारी खबर सामने आई है, जो आपका दिल जीत लेगी।

 

जैकी रकुल को देंगे प्यारा सरप्राइज

रकुल प्रीत सिंह को शादी के दिन एक प्यारा सरप्राइज देंगे जैकी भगनानी, दुल्हन सरप्राइज देख होने वाली है इमोशनल, जैकी अपनी शादी वाले दिन एक प्यारा परफॉर्मेंस देंगे और उनके लिए गाना गाएंगे। जैकी अपनी लव रकुल को एक खूबसूरत और यादगार तोहफा देना चाहते हैं। जैकी जो गाना गाएंगे, वह गाना कपल के खूबसूरत रिश्ते और जर्नी को जाहिर करेगा। जैकी के गाने का टाइटल ‘बिन तेरे’ है जो रकुल को समर्पित है, जिसे मयूर पुरी ने लिखा है। इसके अलावा, म्यूजिकल सिंगल के संगीतकार तनिष्क बागची हैं, जिन्होंने जहरा एस खान और रोमी जैसे कलाकारों के साथ गाना भी गाया है।

image 5913838

कपल की लव स्टोरी

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी यूं तो एक ही इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं, लेकिन उनके बीच पहले दोस्ती से ज्यादा कुछ नहीं था। ना ही दोनों ने कोई रोमांटिक फिल्म की, जिससे उनके बीच प्यार की चिंगारी जलेगी, लेकिन कहते हैं कि ना कि जोड़ियां ऊपर से बनकर आती हैं। साल 2021 में रकुल और जैकी ने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया था। रकुल और जैकी के साथ भी कुछ ऐसा ही था।

image 4482183

पड़ोसी होकर भी एक-दूसरे को न जानने वाले रकुल और जैकी के बीच प्यार की शुरुआत करने में लॉकडाउन का बड़ा रोल था। कोरोना महामारी के दौरान लगे लॉकडाउन में रकुल प्रीत और जैकी भगनानी ने एक साथ हैंगआउट करना शुरू किया था। उस वक्त दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त थे। बाद में दोनों ने दोस्तों के साथ आउटिंग शुरू की और ऐसे उन्हें एक-दूसरे के बारे में और जानने के मौका मिला। एक इंटरव्यू में रकुल ने जैकी संग अपनी लव स्टोरी शेयर की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × two =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।