लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

Yodha Box Office Collection Day 5: सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘योद्धा’ पांचवें दिन कमाए इतने करोड़

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा बीते शुक्रवार यानी 15 मार्च को रिलीज हुई है। फैंस बड़े लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। ये फिल्म साल 2023 में रिलीज होने वाली थी लेकिन डेट में कई बार फेरबदल के बाद इसे अब रिलीज किया गया। आइये जानते हैं फिल्म योद्धा की पांचवें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन।

  • पांचवें दिन मंगलवार को योद्धा ने कमाए इतने करोड़
  • ‘योद्धा’ ने बॉक्स ऑफिस पर शनिवार को 5.75 करोड़

yodha box office 1710907528

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है, डायरेक्टर पुष्कर झा और सागर आम्ब्रे के निर्देशन में बनी योद्धा सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस मूवी का फैंस बड़े लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, प्रशंसको के बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है,इस बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘योद्धा’ ने रिलीज के पांचवें दिन के लेटेस्ट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े सामने आ गए हैं। आइए जानते हैं योद्धा ने मंगलवार को कितने करोड़ की कमाई की है

मंगलवार को योद्धा ने कमाए इतने करोड़

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा ने 19 मार्च बॉक्स ऑफिस पर देशभर में महज 2.30 करोड़ की कमाई की। इसके साथ ही ‘योद्धा’ ने अब तक डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर लगभग 21.30 करोड़ का बिजनेस किया है। ‘योद्धा’ के मंगलवार के बिजनेस की बात करें, तो फिल्म ने एक बार फिर निराश किया। रिलीज के पांचवें दिन सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘योद्धा’ की हालत खराब हो गई।

qbu3lbgg yodha 625x300 15 March 24 1 1024x629 1

वीकेंड पर कमाए इतने करोड़

‘योद्धा’ ने बॉक्स ऑफिस पर शनिवार को 5.75 करोड़ और रविवार को 7 करोड़ के करीब बिजनेस किया। इसके साथ ही ओपनिंग वीकेंड पर फिल्म ने लगभग 16 करोड़ कमाए। मंडे टेस्ट भी ‘योद्धा’ के लिए पास करना मुश्किल रहा। एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने सोमवार को 2.15 करोड़ का बिजनेस किया।

फिल्म ‘योद्धा’ की स्टार कास्ट

फिल्म ‘योद्धा’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा दिशा पटानी और राशि खन्ना भी लीड रोल में दिखे। इस फिल्म में हाई-ऑक्टेन एक्शन देखने को मिला है। योद्धा टास्क फोर्स के कमांडिंग ऑफिसर अरुण कात्याल के एक बचाव अभियान पर बेस्ड इस फिल्म में बहुत कुछ धमाकेदार देखने को मिला है। बता दें की सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘योद्धा’ के साथ-साथ 15 मार्च को सिनेमाघरों में अदा शर्मा की फिल्म ‘बस्तर-द नक्सल स्टोरी’ भी रिलीज हुई।

yodhaday5feature 1710849642

फिल्म ‘योद्धा’ के बारे में

फिल्म ‘योद्धा’ का निर्माण हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता और शशांक खेतान ने किया है। सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘योद्धा’ को सागर अम्ब्रे ने लिखा है और उन्होंने ही पुष्कर ओझा के साथ मिलकर डायरेक्ट किया है। बता दें कि साल 2022 में रिलीज हुई फिल्म ‘थैंक गॉड’ के डेढ़ साल बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा निर्माता करण जौहर की फिल्म ‘योद्धा’ से बड़े पर्दे पर वापसी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × one =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।