आज का राशिफल (05 अक्टूबर 2023)

मेष (ARIES) : (मार्च 21-अप्रैल 20)
आपको अचानक कहीं से भारी लाभ होगा। तनाव को पोजिटिव सोच से दूर करें। नौकरीपेशी लोगो के वेतन में वृद्धि हो सकती है। लंबी यात्रा में जाने का मौका मिल सकता है। पारिवारिक संपत्ति आपके नाम हो सकती है।
शुभ अंक: 6,शुभ रंग : ग्रीन

वृष (TAURUS) : (21 अप्रैल-20 मई)
अपना घर बनाने का सपना अब पूरा होगा। आर्थिक स्थिति बेहतर होगी। एक्सरसाइज की मदद से स्वस्थ रह सकते हैं। ऑफिस में हर काम में पहल करें, फायदा मिलेगा। कोई नया प्रोजेक्ट या टेंडर मिल सकता है।
शुभ अंक: 3, शुभ रंग : येलो

मिथुन (GEMINI) : (21 मई-21 जून)
आय के स्रोत में बढ़ोत्तरी हो सकती है। सेहतमंद रहने के लिए वॉकिंग या जॉगिंग करें। व्यवसाय में अचानक लाभ मिलने लगेगा। दोस्तों या परिवार के साथ आउटिंग पर जा सकते हैं।
शुभ अंक: 5,शुभ रंग : पर्पल

कर्क (CANCER) : (जून 22-जुलाई 22)
परिवार के किसी सदस्य के साथ मनमुटाव हो सकता है। अपनी बिगड़ती आथिर्क स्थिति में सुधार करने में कामयाब होंगे। कोई दोस्त या पुराना साथी आपका साथ छोड़ सकता है।
शुभ अंक: 9, शुभ रंग : रेड

सिंह (LEO) : (जुलाई 23-अगस्त 23)
दिन की शुरुआत अच्छी रहेगी। फिटनेस के लिए किसी एक्पर्ट की मदद ले सकते हैं। आर्थिक मोर्चे पर सफलता हाथ लग सकती है। नौकरीपेशा लोगों का दिन सामान्य रहेगा। समाज और परिवार में मान-सम्मान बढ़ेगा।
शुभ अंक: 4, शुभ रंग : ग्रे

कन्या (VIRGO) : (24 अगस्त-23 सितंबर)
शेयर बाजार में पैसा लगाने से पहले विचार कर लें। स्वास्थ्य को लेकर लापरवाही महंगी पड़ सकती है। कार्यस्थल में मनमुटाव हो सकता है, अपना संयम न खोएं। काम का प्रेशर बहुत ज्यादा होगा, पर परिवार पूरा साथ देगा।
शुभ अंक: 1, शुभ रंग : मैरून

तुला (LIBRA) : (सितंबर 24-अक्टूबर 23)
पैसों की सख्त जरूर पड़ सकती है। दोस्तों से उधार लेना पड़ सकता है। बदलते मौसम में सेहत का ध्यान रखें। आप ऑफिस में अपना काम समय पर पूरा कर पाएंगे। परिवार में कोई बुजुर्ग सदस्य की एंट्री हो सकती है। सड़क पर चलते वक्त सावधान रहेंI
शुभ अंक: 11, शुभ रंग : व्हाइट

वृश्चिक (SCORPIO) : (24 अक्टूबर-22 नवंबर)
लंबे समय के ब्रेक के बाद काम पर लौट सकते हैं। स्वस्थ रहने के लिए एक्सरसाइज फिर से शुरू कर दें। ऑफिस के कई पेंडिंग काम आज पूरे हो जाएंगे। कुछ समय के लिए ट्रिप टाल दें। रियल एस्टेट में इंवेस्टमेंट के लिए अच्छा समय है।
शुभ अंक: 17, शुभ रंग : ऑरेंज

धनु (SAGITTARIUS) : (नवंबर 23-दिसंबर 21)
प्रॉपर्टी में बढ़ोत्तरी की संभावना बन रही है। अच्छी सेहत के लिए खानपान में सुधार करें। फैमिली के साथ घूमने जा सकते हैं। बिजनेस में आपकी कुशलता आपको सफलता दिलाएगी।
शुभ अंक: 18, शुभ रंग : गोल्डन

मकर (CAPRICORN) : (22 दिसंबर-21 जनवरी)
बढ़ता वजन परेशानी का कारण बनेगाI परिवार के सदस्य का रिजल्ट आपको प्राउड फील करवाएगा। आज अपने साथ वक्त बिताने का मौका मिलेगा। आप एक शार्ट ट्रिप का आनद लेंगे।
शुभ अंक: 17, भाग्यशाली रंग : ब्राउन

कुम्भ (AQUARIUS) : (22 जनवरी-19 फरवरी)
फाइनेंशियल स्तर पर वक्त अच्छा बीतेगा। न्यूट्रिशन से डाइट चार्ट बनवाने से लाभ मिलेगा। बिजनेस में सफलता चाहते हैं, तो नेटवर्क पर ध्यान दें। परिवार के बड़ों की बातें मानने से गृह क्लेश दूर होंगे। जीवनसाथी के प्रति आकर्षित रहेंगेI
शुभ अंक: 7, शुभ रंग : पीच

मीन (PISCES) : (फरवरी 20-मार्च 20)
हेल्दी रहने के लिए आलस को दूर करना जरूरी है। आर्थिक दृष्टि से आपका दिन लाभदायक रहेगा। ऑफिस में कुछ बदलाव, नए रास्ते खोलेंगे। परिवार से दूरी बनाए रखना सही नहीं है, इस बात को समझेंगे। मैरिड कपल्स साथ में अच्छा समय बिताएंगे I
शुभ अंक: 2, शुभ रंग : पिंक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nineteen + 15 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।